व्यय पर्यवेक्षक के पहुँचते ही उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री को रात 10 बजे से पहले ही समाप्त करनी पड़ी जनसभा

संसदीय क्षेत्र 3-हमीरपुर में आदर्श आचार संहिता की अनुपालना सुनिश्चित करने के लिए भारत निर्वाचन आयोग के पर्यवेक्षक लगातार रात्रि गश्त भी कर रहे हैं। रविवार रात को भी हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के व्यय पर्यवेक्षक वरिष्ठ आईआरएस अधिकारी डॉ. कुंदन यादव ने ऊना जिले के हरोली विधानसभा क्षेत्र में निरीक्षण किया

May 27, 2024 - 16:59
May 27, 2024 - 17:32
 0  19
व्यय पर्यवेक्षक के पहुँचते ही उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री को रात 10 बजे से पहले ही समाप्त करनी पड़ी जनसभा

यंगवार्ता न्यूज़ - हमीरपुर  27-05-2024
संसदीय क्षेत्र 3-हमीरपुर में आदर्श आचार संहिता की अनुपालना सुनिश्चित करने के लिए भारत निर्वाचन आयोग के पर्यवेक्षक लगातार रात्रि गश्त भी कर रहे हैं। रविवार रात को भी हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के व्यय पर्यवेक्षक वरिष्ठ आईआरएस अधिकारी डॉ. कुंदन यादव ने ऊना जिले के हरोली विधानसभा क्षेत्र में निरीक्षण किया। 
इस दौरान वह रात लगभग 9ः50 बजे उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री की जनसभा में भी पहुंचे। मुकेश अग्निहोत्री ने आदर्श आचार संहिता का पालन करते हुए 10 बजे से लगभग दो मिनट पहले ही अपना भाषण रोक दिया तथा लाउड स्पीकर को भी तुरंत बंद करवा दिया। 
व्यय पर्यवेक्षक डॉ. कुंदन यादव ने बताया कि रात 10 बजे से कुछ मिनट पहले ही जनसभा समाप्त करके उपमुख्यमंत्री ने आदर्श आचार संहिता का पालन किया। व्यय पर्यवेक्षक ने सभी उम्मीदवारों और राजनीतिक दलों से आदर्श आचार संहिता की अक्षरशः अनुपालना करने तथा निर्वाचन प्रक्रिया को स्वतंत्र, निष्पक्ष और शांतिपूर्वक संपन्न करवाने में सहयोग की अपील भी की।  

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow