नाहन मेडिकल कॉलेज का काम कांग्रेस सरकार के समय से ठप, नड्डा जी इसे तेज गति प्रदान करवाएं : डॉ बिंदल

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने अभिनंदन रैली को संबोधित करते हुए कहा की सिरमौर में भाजपा का इतना शानदार कार्यालय बना है तो उसके पीछे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

Oct 5, 2024 - 16:03
 0  17
नाहन मेडिकल कॉलेज का काम कांग्रेस सरकार के समय से ठप, नड्डा जी इसे तेज गति प्रदान करवाएं : डॉ बिंदल

यंगवार्ता न्यूज़ - सोलन    05-10-2024

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने अभिनंदन रैली को संबोधित करते हुए कहा की सिरमौर में भाजपा का इतना शानदार कार्यालय बना है तो उसके पीछे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा है। उन्होंने कहा की पहले एक किराए के कमरे से कार्यालय चला करता था पर वर्तमान समय में केंद्रीय नेतृत्व के दूरगामी सोच के कारण भाजपा का इतना बड़ा जिला कार्यालय बना है। 

जेपी नड्डा की अध्यक्षता में पीएम मोदी देश के प्रधानमंत्री तीसरी बात बने यह हमारे लिए गौरव की बात है। कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की सुक्खू सरकार ने प्रदेश की जनता को झूठे सपने दिखाए , प्रदेश में ना महिलाओं को 1500 रु मिले ना किसानों बागवानों का दूध बिका। बस हिमाचल में सुक्खू का झूठ बिका।

बिंदल ने कहा की आपने नहान मेडिकल कॉलेज के लिए 265 करोड़ दिए और उसका काम तेज गति से चल रहा था, पिछले 22 महीने से जब से कांग्रेस की सरकार आई है तब से नाहन  मेडिकल कॉलेज निर्माण का काम ठप हो गया है। अगर इसी प्रकार से इस मेडिकल कॉलेज का काम रुका रहा तो केंद्र से इस मेडिकल कॉलेज इस मनीयता समाप्त हो जाएगी जिससे सिरमौर की जनता को बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। 

उन्होंने कहा की जयराम ठाकुर की सरकार में सिरमौर को 4 ऑक्सीजन प्लांट मिले थे और हमें पूरा विश्वास है को आप मोडिकल कांग्रेस नाहन का काम तेज गति से आगे बढ़ाएंगे। इस हस्पताल का लाभ काला अंब के उद्यौगिक क्षेत्र के लोगों और मजदूरों को भी होता है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow