बिलासपुर के घुमारवीं में डिवाइडर से टकराई गाड़ी ,  शिलाई कॉलेज की कबड्डी टीम घायल 

इंटर कॉलेज कबड्डी प्रतियोगिता के लिए कांगड़ा जा रही थी शिलाई पीजी कॉलेज की कबड्डी टीम 

Oct 22, 2024 - 23:12
 0  49
बिलासपुर के घुमारवीं में डिवाइडर से टकराई गाड़ी ,  शिलाई कॉलेज की कबड्डी टीम घायल 
यंगवार्ता न्यूज़ - बिलासपुर  22-10-2024
राज्य स्तरीय इंटर कॉलेज कबड्डी प्रतियोगिता के लिए कांगड़ा जा रही शिलाई पीजी कॉलेज की टीम की गाड़ी बिलासपुर जिला के घुमारवीं के पास डिवाइडर से टकरा गई , जिसके चलते सात कबड्डी खिलाड़ी घायल हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक मंगलवार देर शाम को एक महिंद्रा गाड़ी बिलासपुर जिला के घुमारवीं थाने के अंतर्गत पलथी के पास फोरलेन पर अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई , जिसके चलते सात कबड्डी खिलाड़ी घायल हुए हैं। 
बताते हैं कि यह खिलाड़ी राज्य स्तरीय इंटर कॉलेज कबड्डी टूर्नामेंट के लिए कांगड़ा जा रहे थे।  जानकारी के मुताबिक या हादसा मंगलवार देर शाम को हुआ है। प्रत्यक्षियों का कहना है कि देर शाम को फोरलेन पर एक महिंद्रा गाड़ी अचानक डिवाइडर पर चढ़ गई , जिसके चलते गाड़ी शाइनिंग बोर्ड के पिल्लर से टकरा गई। गाड़ी के टकराने से गाड़ी में सवार सात कबड्डी खिलाड़ी घायल हो गए हैं। घायलों में निखिल , नितेश , सचिन , कपिल , नीरज , रचिन और अभय शामिल है। 
मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक बिलासपुर संदीप धवन ने बताया कि घुमारवीं थाने के अंतर्गत एक महिंद्रा गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई है। उन्होंने कहा कि हादसे में कुछ युवा घायल हुए हैं जिन्हें उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताते हैं कि ग्राम पंचायत ओहर के उप प्रधान रणजीत वर्धन ने मौके पर पहुंचकर घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला और एंबुलेंस के की मार्फ़त अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सभी घायलों का घुमारवीं सिविल अस्पताल में उपचार चल रहा है। 
उधर जिला सिरमौर कबड्डी एसोसिएशन के अध्यक्ष कुलदीप राणा से जब यंगवार्ता न्यूज़ ने बात की तो उन्होंने कहा कि बिलासपुर के घुमारवीं के समीप शिलाई कॉलेज की कबड्डी टीम की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई है। उन्होंने कहा कि सभी खिलाड़ी सुरक्षित है। कुछ खिलाड़ियों को मामूली चोटे आई है , जिन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उधर डीएसपी घुमारवीं चंद्रपाल ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow