रोड़ सेफ्टी क्लब नाहन की बैठक उप पुलिस अधीक्षक नाहन रमाकांत ठाकुर की अध्यक्षता में संपन्न 

रोड़ सेफ्टी क्लब नाहन की एक महत्वपूर्ण बैठक उप पुलिस अधीक्षक नाहन रमाकांत ठाकुर की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में क्लब के सदस्यों द्वारा शहर की ट्रैफिक व्यवस्था को और अधिक सुचारू एवं सुरक्षित बनाने के लिए विभिन्न सुझाव प्रस्तुत किए गए

Oct 23, 2024 - 11:57
 0  8
रोड़ सेफ्टी क्लब नाहन की बैठक उप पुलिस अधीक्षक नाहन रमाकांत ठाकुर की अध्यक्षता में संपन्न 

यंगवार्ता न्यूज़ - नाहन   23-10-2024

रोड़ सेफ्टी क्लब नाहन की एक महत्वपूर्ण बैठक उप पुलिस अधीक्षक नाहन रमाकांत ठाकुर की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में क्लब के सदस्यों द्वारा शहर की ट्रैफिक व्यवस्था को और अधिक सुचारू एवं सुरक्षित बनाने के लिए विभिन्न सुझाव प्रस्तुत किए गए।

बैठक के दौरान, क्लब के अध्यक्ष श्री नरेंद्र तोमर ने भी अपने महत्वपूर्ण विचार व्यक्त किए। उन्होंने शहर में बढ़ते ट्रैफिक दबाव के बावजूद ट्रैफिक पुलिस द्वारा किए जा रहे प्रयासों की सराहना की। तोमर ने विशेष रूप से इस बात पर जोर दिया कि ट्रैफिक नियमों के पालन के प्रति लोगों में जागरूकता बढ़ाने के लिए और अधिक सामूहिक प्रयासों की आवश्यकता है। 

उन्होंने यह भी बताया कि शहर की ट्रैफिक व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए सभी नागरिकों का सहयोग बेहद जरूरी है। क्लब के सदस्यों ने उप पुलिस अधीक्षक श्री रमाकांत ठाकुर की अध्यक्षता में ट्रैफिक पुलिस के कार्यों की प्रशंसा की। 

सदस्यों ने माना कि नाहन में ट्रैफिक पुलिस की मेहनत से ट्रैफिक प्रबंधन में सुधार देखने को मिल रहा है। बैठक में उपस्थित सभी सदस्यों ने शहर में पार्किंग, ट्रैफिक सिग्नल, और यातायात नियमों के पालन में सुधार के लिए विभिन्न सुझाव दिए।

उप पुलिस अधीक्षक श्री रमाकांत ठाकुर ने सदस्यों के सुझावों को ध्यानपूर्वक सुना और उन पर अमल करने का आश्वासन दिया। उन्होंने ट्रैफिक पुलिस के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि शहर की यातायात सुरक्षा में सुधार के लिए पुलिस हमेशा तत्पर है। उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि नागरिकों की भागीदारी से ही यातायात संबंधी समस्याओं का समाधान संभव है।

क्लब के अध्यक्ष नरेंद्र तोमर ने भी इस बैठक में सभी सदस्यों की भागीदारी और सहयोग की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि ट्रैफिक व्यवस्था को और बेहतर बनाने के लिए क्लब भविष्य में भी पुलिस प्रशासन के साथ मिलकर कार्य करता रहेगा।

निष्कर्ष में, सभी सदस्यों ने एक स्वर में इस बात की पुष्टि की कि नाहन की ट्रैफिक व्यवस्था को सुधारने के लिए पुलिस प्रशासन और आम नागरिकों के बीच तालमेल बेहद महत्वपूर्ण है। क्लब के सभी सदस्य इस दिशा में पुलिस प्रशासन के साथ मिलकर कार्य करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

इस बैठक में नरेंद्र तोमर, सलीम खान, रणबीर ठाकुर, वीरेंद्र पासी, मदन सुर्यवंशी, विजय ठाकुर, मुबारक अली, राकेश कुमार, सुभाष शर्मा, हरीश कल्याण, बुल्किश बेगम, तबस्सुम, और ट्रैफिक इंचार्ज विजय कुमार आदि लोग उपस्थित रहे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow