विनय कुमार ने 27 लाख से निर्मित सामुदायिक रसोईघर व कला मंच का किया उद्घाटन 

विधानसभा उपाध्यक्ष विनय कुमार ने शनिवार को रेणुका विधानसभा क्षेत्र के गांव हानत मे  27 लाख रुपए से निर्मित सामुदायिक रसोईघर तथा कला मंच का उद्घाटन किया। उन्होंने उपस्थित जनता को दशहरा उत्सव की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हम बोलते नहीं करके दिखाते हैं

Oct 13, 2024 - 16:27
 0  26
विनय कुमार ने 27 लाख से निर्मित सामुदायिक रसोईघर व कला मंच का किया उद्घाटन 

यंगवार्ता न्यूज़ - नाहन     13-10-2024

विधानसभा उपाध्यक्ष विनय कुमार ने शनिवार को रेणुका विधानसभा क्षेत्र के गांव हानत मे  27 लाख रुपए से निर्मित सामुदायिक रसोईघर तथा कला मंच का उद्घाटन किया। उन्होंने उपस्थित जनता को दशहरा उत्सव की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हम बोलते नहीं करके दिखाते हैं पिछली सरकार के लोग बोलते अधिक थे, करते कुछ नहीं थे और इस क्षेत्र के विकास के लिए भी उन्होंने कुछ नहीं किया। 

उन्होंने कहा कि हमने जनता से जो वादे किए और जो घोषणाएं की उनका पैसा पंचायत को मिल चुका है।  उन्होंने कहा कि हमारी सरकार के कार्यकाल में किए गए कार्यों के लिए मुझे फिर इस पंचायत में आना पड़ेगा।
 
विधानसभा उपाध्यक्ष ने कहा कि घाटों -कैल सड़क को विधायक प्राथमिकता में डाल दिया गया है और सरकार से इसकी स्वीकृति मिलने के उपरांत इस सड़क का कार्य आरंभ कर दिया जाएगा। इसके अलावा धाटों- कैल पेयजल आपूर्ति का कार्य भी पूरा हो चुका है और शीघ्र ही इस क्षेत्र के लोगों की पेयजल समस्या भी दूर हो जाएगी। 

इस क्षेत्र के लोगों की सुविधा के लिए बड़ग खाला पर बनने वाले पूल को भी विधायक प्राथमिकता में डाल दिया गया है और शीघ्र ही इसका कार्य भी आरंभ कर दिया जाएगा। इससे पहले दाना घाटों पंचायत के प्रधान जागिया राम ने मुख्य अतिथि को शॉल,टोपी व स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया। इस अवसर पर विधानसभा उपाध्यक्ष ने क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को भी सुना।

कार्यक्रम के दौरान रेणुका कांग्रेस मंडल अध्यक्ष तपेंद्र चौहान, खंड विकास समिति के सचिव तेजेंद्र कमल उपसचिव चतर सिंह, ग्राम पंचायत लुधियाना, रजाना, गनोग, रेड़ली के प्रधान वीरेंद्र कुमार, विनोद तोमर, राजेंद्र सिंह व हेमचंद तथा नवयुवक मंडल हालत, महिला मंडल ठकराईच सहित अन्य लोग उपस्थित थे

 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow