अनिरुद्ध सिंह झूठी कांग्रेस के झूठे सिपाही , झूठ बोलने में माहिर के मंत्री : चौधरी

भाजपा के पूर्व मंत्री सुखराम चौधरी ने कहा कि कांग्रेस के मंत्री अनिरुद्ध सिंह का नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर पर बयान निंदा जनक एवं तथ्यहीन है। उन्होंने कहा कि अनिरुद्ध सिंह और उनकी कांग्रेस सरकार सबसे बड़ी झूठी सरकार है, जयराम ठाकुर ने ना तो कुछ झूठ बोला और ना ही कोई निराधार आरोप लगाए। कांग्रेस के मंत्री केवल सच्चाई को छुपाने के लिए जयराम ठाकुर पर लगातार आरोप लगा रहे है

Oct 19, 2024 - 19:31
 0  8
अनिरुद्ध सिंह झूठी कांग्रेस के झूठे सिपाही , झूठ बोलने में माहिर के मंत्री : चौधरी

यंगवार्ता न्यूज़ - शिमला 19-10-2024

भाजपा के पूर्व मंत्री सुखराम चौधरी ने कहा कि कांग्रेस के मंत्री अनिरुद्ध सिंह का नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर पर बयान निंदा जनक एवं तथ्यहीन है। उन्होंने कहा कि अनिरुद्ध सिंह और उनकी कांग्रेस सरकार सबसे बड़ी झूठी सरकार है, जयराम ठाकुर ने ना तो कुछ झूठ बोला और ना ही कोई निराधार आरोप लगाए। कांग्रेस के मंत्री केवल सच्चाई को छुपाने के लिए जयराम ठाकुर पर लगातार आरोप लगा रहे है, सच्चाई तो यह है कि कांग्रेस की सरकार झूठी और यू टर्न वाली सरकार है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में एक जन विरोधी , अव्यवस्थित , वित्तीय कुप्रबंधन , युवा विरोधी , महिला विरोधी , किसान विरोधी , कर्मचारी विरोधी सरकार चल रही है।

इस सरकार के नेता और उनके अभिनेताओं को केवल अपने सुख की चिंता है पर जनता की कोई चिंता नहीं हैं। उन्होंने कहा कि ढली में आधुनिक सुविधाओं से लैस एचआरटीसी का बस अड्डा औपचारिकताओं के फेर में फंस गया है। 13 करोड़ की लागत इस बस अड्डे का निर्माण पूरा हो चुका है। इसके बावजूद शहर की जनता इस सुविधा से महरूम है। हिमाचल में दिल्ली बेस्ड एक नामी कंपनी का सरसों और सोयाबीन ऑयल खाने लायक नहीं पाया गया है। खाद्य सुरक्षा विभाग ने दो हफ्ते पहले सोलन जिले के दाड़लाघाट , बद्दी से तेल के सैंपल लेकर सीटीएल कंडाघाट भेजे थे। जांच में दोनों तरह का तेल अनसेफ निकाला। 

सोयाबीन ऑयल मिक्स-ब्रांडेड भी पाया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक सरसों, सोयाबीन ऑयल में प्रयोग होने वाली सामग्री की मात्रा नहीं है। साथ ही मुख्यमंत्री के अपने हलके नादौन में जल शक्ति के डिवीजन  से अब तक लगभग 80 से ज्यादा लोगों को नौकरी से निकाला जा चुका है और लोगों को निकाले जाने की तैयारी हो रही हैं। बिना किसी नोटिस के निकाले गए लोगों में ज्यादातर लोग ऐसे हैं जो पंद्रह साल से आउटसोर्स कर्मी के तौर पर अपनी सेवाएं दे रहे थे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री और उनके अंध मंत्रियों को सोच समझ कर बयानबाजी करनी चाहिए। जो कांग्रेस झूठ बोलने के लिए मशहूर उस कांग्रेस की वाणी पर तो जनता को भी विश्वास नहीं है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow