एएनओ मोनिका शर्मा बनी कैप्टन , पीपइंग सेरेमनी में किया पदोन्नत

फर्स्ट एनसीसी गर्ल्स बटालियन सोलन के मुख्यालय में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। यहां आयोजित पीपइंग सेरेमनी में धर्मशाला कॉलेज में तैनात लेफ्टिनेंट मोनिका शर्मा को पदोन्नत कर कैप्टन बनाया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन डॉ. सुमिता मुखर्जी ने किया। उन्होंने अपने संबोधन में छात्राओं के सर्वांगीण विकास की बात कही

Apr 2, 2024 - 19:47
 0  47
एएनओ मोनिका शर्मा बनी कैप्टन , पीपइंग सेरेमनी में किया पदोन्नत
यंगवार्ता न्यूज़ - सोलन  02-04-2024

फर्स्ट एनसीसी गर्ल्स बटालियन सोलन के मुख्यालय में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। यहां आयोजित पीपइंग सेरेमनी में धर्मशाला कॉलेज में तैनात लेफ्टिनेंट मोनिका शर्मा को पदोन्नत कर कैप्टन बनाया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन डॉ. सुमिता मुखर्जी ने किया। उन्होंने अपने संबोधन में छात्राओं के सर्वांगीण विकास की बात कही। 
इस अवसर पर पदोन्नत कैप्टन मोनिका शर्मा को पदोन्नति पर बधाई दी। पीपइंग सेरेमनी के उपरांत एनसीसी बटालियन के प्रमुख अधिकारियों, एसोसिएट एनसीसी ऑफिसर (एएनओ)के साथ एक बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता  फर्स्ट एनसीसी गर्ल्स बटालियन सोलन के कमांडिंग ऑफिसर कर्नल संजय शंडिल ने की। इसमें एनसीसी अधिकारी , एसोसिएट एनसीसी ऑफिसर (एएनओ) मौजूद रहे। 
बैठक में आगामी प्रशिक्षण वर्ष की विभिन्न गतिविधियों पर विस्तार से चर्चा की गई। इस मौके पर उल्लेखनीय कार्य करने वाले एएनओ को कर्नल संजय शांडिल ने प्रशस्ति पत्र और एनसीसी कैप देकर सम्मानित किया। साथ ही एनसीसी गल्र्ज कैडेट्स में राष्ट्रभक्ति , सेवाभाव की भावना को मजबूत करने पर भी बल देने की बात कही।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow