ग्राहकों की मांग पर एक बार फिर नाहन में शुरू हुई वर्मा ज्वैलर्स के आभूषणों की प्रदर्शनी

  हिमाचल के लोगों के विश्वास पर खरा उतरा बर्मा ज्वैलर्स  आभूषणों की गुणवत्ता और वाजिब दाम के चलते ग्राहकों की पहली पसंद बन रहा वर्मा ज्वैलर्स  नाहन के बाद पांवटा साहिब के होटल सिल्वर रॉक में 13 से 15 अक्टूबर तक लगेगी वर्मा ज्वैलर्स के आभूषणों की प्रदर्शनी  एक ही छत के नीचे महिलाओं को मिल रहा है यूनिक डिजाइन के आभूषणों का कलेक्शन 

Oct 8, 2024 - 19:51
Oct 8, 2024 - 23:40
 0  66
ग्राहकों की मांग पर एक बार फिर नाहन में शुरू हुई वर्मा ज्वैलर्स के आभूषणों की प्रदर्शनी
ग्राहकों की मांग पर एक बार फिर नाहन में शुरू हुई वर्मा ज्वैलर्स के आभूषणों की प्रदर्शनी
यंगवार्ता न्यूज़ - नाहन  08-10-2024
हिमाचल प्रदेश के विख्यात ज्वेलरी ब्रांड वर्मा ज्वैलर्स के आभूषणों की मांग न केवल सोलन और सिरमौर में बल्कि हिमाचल प्रदेश के तमाम क्षेत्रों में बढ़ रही है। ग्राहकों की मांग के चलते वर्मा ज्वेलर्स सोलन द्वारा सिरमौर के जिला मुख्यालय नाहन में एक बार फिर आभूषणों की प्रदर्शनी शुरू हुई है। मंगलवार को शुरू हुई इस प्रदर्शनी का उद्घाटन क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी सिरमौर सोना चौहान ने किया। 

सोना चौहान ने बताया कि वर्मा ज्वैलर्स सोलन द्वारा जिला मुख्यालय नाहन में लगाई गई प्रदर्शनी एक सराहनीय  पहल है। उन्होंने कहा की बेहतर गुणवत्ता के चलते वर्मा ज्वैलर्स के आभूषणों की मांग पूरे हिमाचल में बढ़ रही है। आपको बता दें कि हिमाचल प्रदेश के विख्यात ज्वैलरी ब्रांड वर्मा ज्वैलर्स पिछले कई दशकों से आभूषणों के क्षेत्र में कार्य कर रहा है , जिसके चलते वर्मा ज्वैलर्स का विश्वास लोगों के प्रति बढ़ रहा है। 

वर्मा ज्वेलर्स का कहना है कि वर्मा ज्वैलर्स द्वारा ग्राहकों के लिए एक आकर्षक योजना शुरू की गई है। इस आकर्षक योजना के तहत कौन बनेगा लखपति योजना आरंभ की है जिस पर 25000 से अधिक की खरीदारी पर ग्राहक को एक कूपन दिया जाएगा। बर्मा ज्वैलर्स के ओनर ने बताया कि जिला मुख्यालय नाहन में आयोजित प्रदर्शनी में सोने , हीरे और चांदी की ज्वेलरी का संग्रह रखा गया है। 

उन्होंने कहा कि त्योहारी सीजन को देखते हुए वर्मा ज्वैलर्स द्वारा जहां पारंपरिक डिजाइनों को प्रदर्शनी में प्रदर्शित किया गया है , वहीं नए डिजाइनों की भी भरमार है। आपको बता दें कि जिला मुख्यालय नाहन में लगी प्रदर्शनी में एक ही छत के नीचे ग्राहकों को यूनिक डिजाइन के आभूषण मिल रहे हैं , जिसके चलते ग्राहक वर्मा ज्वैलर्स की ओर खींचते चले आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि 13 से 15 अक्टूबर तक गुरु की नगरी पांवटा साहिब में भी वर्मा ज्वैलर्स के आपोषण की प्रदर्शनी लगाई जाएगी। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow