पांचों विधानसभा क्षेत्रों की ईवीएम-वीवीपैट स्ट्रांग रूम्स में बंद, 3 स्थानों पर होगी मतगणना

जिलाधीश एवं संसदीय क्षेत्र 3-हमीरपुर के निर्वाचन अधिकारी अमरजीत सिंह ने बताया कि मतदान के बाद जिला हमीरपुर के पांचों विधानसभा क्षेत्रों की ईवीएम-वीवीपैट को स्ट्रांग रूम्स में रख दिया गया

Jun 2, 2024 - 15:18
 0  37
पांचों विधानसभा क्षेत्रों की ईवीएम-वीवीपैट स्ट्रांग रूम्स में बंद, 3 स्थानों पर होगी मतगणना

यंगवार्ता न्यूज़ - हमीरपुर   02-06-2024

जिलाधीश एवं संसदीय क्षेत्र 3-हमीरपुर के निर्वाचन अधिकारी अमरजीत सिंह ने बताया कि मतदान के बाद जिला हमीरपुर के पांचों विधानसभा क्षेत्रों की ईवीएम-वीवीपैट को स्ट्रांग रूम्स में रख दिया गया है। 

जिला के 532 मतदान केंद्रों की मतदान टीमों से ईवीएम-वीवीपैट की प्राप्ति और स्ट्रांग रूम्स को विभिन्न उम्मीदवारों या उनके प्रतिनिधियों की उपस्थिति में सील करने की प्रक्रिया शनिवार शाम से रविवार तड़के तक पूर्ण कर ली गई।

अमरजीत सिंह ने बताया कि विधानसभा क्षेत्र भोरंज, हमीरपुर और नादौन की ईवीएम-वीवीपैट के लिए ब्वायज सीनियर सेकेंडरी स्कूल हमीरपुर में, विधानसभा क्षेत्र सुजानपुर की ईवीएम-वीवीपैट के लिए राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सुजानपुर में और विधानसभा क्षेत्र बड़सर की ईवीएम-वीवीपैट के लिए डिग्री कालेज बड़सर में स्ट्रांग रूम्स बनाए गए हैं। 

4 जून को मतों की गणना भी इन्हीं तीन स्थानों पर होगी। अमरजीत सिंह ने बताया कि तीनों स्थानों पर मतगणना के लिए सभी आवश्यक प्रबंध किए गए हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow