पीएम मोदी की ललकार , संगठन की शक्ति से नाकाम कर देंगे सनातन विरोधियों के मंसूबे , पीएम 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी दलों के गठबंधन इंडी के कुछ नेताओं की ओर से सनातन धर्म पर दिए जा रहे विवादित बयानों को लेकर गठबंधन पर जबरदस्त हमला बोलते हुए आज कहा कि देश के हर सनातनी और राष्ट्रप्रेमी को अब सतर्क रहने की जरूरत है और हमें मिल कर संगठन की शक्ति से इनके मंसूबों को नाकाम करना है। श्री मोदी यहां लगभग 50 हजार करोड़ रुपए की लागत से तैयार हो रहे पेट्रोकेमिकल कॉम्प्लेक्स की आधारशिला रखने आए

Sep 14, 2023 - 19:59
Sep 14, 2023 - 20:23
 0  38
पीएम मोदी की ललकार , संगठन की शक्ति से नाकाम कर देंगे सनातन विरोधियों के मंसूबे , पीएम 


न्यूज़ एजेंसी - नई दिल्ली  14-09-2023

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी दलों के गठबंधन इंडी के कुछ नेताओं की ओर से सनातन धर्म पर दिए जा रहे विवादित बयानों को लेकर गठबंधन पर जबरदस्त हमला बोलते हुए आज कहा कि देश के हर सनातनी और राष्ट्रप्रेमी को अब सतर्क रहने की जरूरत है और हमें मिल कर संगठन की शक्ति से इनके मंसूबों को नाकाम करना है। श्री मोदी यहां लगभग 50 हजार करोड़ रुपए की लागत से तैयार हो रहे पेट्रोकेमिकल कॉम्प्लेक्स की आधारशिला रखने आए थे। 
जी-20 के सफल आयोजन के बाद पहली बार किसी जनसभा को संबोधित कर रहे श्री मोदी ने इस दौरान न केवल जी-20 आयोजन की सफलता के लिए देश के करोड़ों वासियों को इसका श्रेय दिया, बल्कि सनातन धर्म पर विपक्षी गठबंधन की ओर से किए जा रहे हमलों को लेकर गठबंधन को भी जमकर घेरा। समारोह के दौरान राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी, वीरेंद्र कुमार, प्रहलाद पटेल, भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा और प्रदेश सरकार के कई मंत्री उपस्थित रहे। 
अपने लगभग आधे घंटे के संबोधन में मोदी ने करीब 10 मिनट तक सनातन धर्म के विरोधियों को घेरा। उन्होंने कहा कि इंडी अलायंस का अब तक नेता और नेतृत्व तय नहीं है, लेकिन शायद इस गठबंधन ने मुंबई की अपनी बैठक में अपनी आगे की रणनीति तय कर ली है। इनकी भारत की संस्कृति पर हमला करने की नीति और नीयत है। 
उन्होंने कहा कि जिस सनातन ने महात्मा गांधी को प्रेरित किया। महात्मा गांधी ने श्री राम से प्रेरणा पाई, संभवत: इसलिए उनके आखिरी शब्द हे राम रहे। महात्मा गांधी ने सनातन से प्रेरित होकर ही अस्पृश्यता का अभियान चलाया। ये गठबंधन उसी सनातन को ही समाप्त करना चाहता है। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow