प्रतिभाशाली खिलाडिय़ों को तराश रहा है बैडमिंटन संघ :  पठानिया

दो दिवसीय जिला स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता रविवार देर शाम को अणु स्थित भारतीय खेल प्राधिकरण के इंडोर खेल परिसर में संपन्न

Jul 24, 2023 - 16:03
Jul 24, 2023 - 19:40
 0  40
प्रतिभाशाली खिलाडिय़ों को तराश रहा है बैडमिंटन संघ :  पठानिया
  • केसीसीबी के अध्यक्ष ने जिला स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता के विजेताओं को बांटे पुरस्कार
     
    यंगवार्ता न्यूज़ - हमीरपुर     24-07-2023

दो दिवसीय जिला स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता रविवार देर शाम को अणु स्थित भारतीय खेल प्राधिकरण के इंडोर खेल परिसर में संपन्न हुई। प्रतियोगिता के समापन अवसर पर कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक के अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया ने मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया तथा विजेताओं को पुरस्कार वितरित किए।
   
इस अवसर पर विजेता खिलाडिय़ों के साथ-साथ अन्य सभी प्रतिभागियों और जिला बैडमिंटन संघ के पदाधिकारियों को बधाई देते हुए कुलदीप सिंह पठानिया ने कहा कि विद्यार्थी जीवन एवं युवावस्था में खेलकूद बहुत ही आवश्यक है। खेलों के बिना हम अपने बचपन और युवावस्था की कल्पना ही नहीं कर सकते हैं। 

इनके माध्यम से बच्चों एवं युवाओं में फिजिकल फिटनेस के साथ-साथ कई अन्य ऐसे गुण भी विकसित होते हैं जोकि उनके व्यक्तित्व का सर्वांगीण विकास सुनिश्चित करते हैं। इनके अलावा खेलें युवाओं को नशे जैसी गंभीर समस्या से भी दूर रखती हैं।
  
जिला बैडमिंटन संघ की सराहना करते हुए कुलदीप सिंह पठानिया ने कहा कि संघ के प्रयासों से जिला में बैडमिंटन के प्रतिभाशाली खिलाडिय़ों की पौध तैयार हो रही है। हाल ही में जिला के एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी ने स्कूली राष्ट्रीय प्रतियोगिता में पदक जीतकर एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है। उन्होंने संघ को 21 हजार रुपये की राशि देने की घोषणा भी की।
  
इस अवसर पर जिला बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष सुशील कुमार सोनी, महासचिव शम्मी सोनी, प्रदेश बैडमिंटन संघ के पूर्व महासचिव राजेंद्र शर्मा, संघ के अन्य पदाधिकारी प्रदीप ठाकुर, संजीव शर्मा, प्रवीण चंदेल, सुशील ठाकुर, गौतम सिंह, पूर्व कोच रविंद्र कपूर और अन्य लोग भी उपस्थित थे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow