बच्ची की मौत पर गुस्साए ग्रामीणों ने एनएच पर किया चक्का जाम , बाप पर हत्या का आरोप

जोगिंद्रनगर के अंतर्गत ग्राम पंचायत पसल में सात वर्षीय बच्ची की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत को लेकर ग्रामीणों का गुस्सा सातवें आसमान पर है। गुस्साए ग्रामीणों ने मामले की कड़ी जांच को लेकर और आरोपी बाप को हत्या के मामले में गिरफ्तार करने की मांग को लेकर पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर चौंतड़ा में चक्का जाम कर दिया

Sep 16, 2023 - 19:46
 0  105
बच्ची की मौत पर गुस्साए ग्रामीणों ने एनएच पर किया चक्का जाम , बाप पर हत्या का आरोप

यंगवार्ता न्यूज़ - मंडी  16-09-2023

जोगिंद्रनगर के अंतर्गत ग्राम पंचायत पसल में सात वर्षीय बच्ची की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत को लेकर ग्रामीणों का गुस्सा सातवें आसमान पर है। गुस्साए ग्रामीणों ने मामले की कड़ी जांच को लेकर और आरोपी बाप को हत्या के मामले में गिरफ्तार करने की मांग को लेकर पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर चौंतड़ा में चक्का जाम कर दिया है। आरोप है की बच्ची के पिता ने ही अपनी बेटी को मारा है। 
आरोपी पर अपनी 8 वर्षीय बेटी को जहर देने का आरोप है। इससे पहले भी कुछ माह में ही परिवार में 3 लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौतें हुई हैं, जिसे लेकर ही ग्रामीणों में रोष है। ग्रामीणों का कहना है कि इस बच्ची के गंभीर बीमार होने पर जब उसके ननिहाल पक्ष ने पुलिस में शिकायत की थी, तो पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न किया जाना संदेह पैदा करता है। 
आरोप है की बच्ची को कुछ दिनों से जहरीला पदार्थ दिया जा रहा था, जिससे वह बीमार हो गई तथा इलाज के दौरान पीजीआई चंडीगढ़ में उसकी मौत हो गई। बच्ची की माता की भी लगभग एक वर्ष पूर्व संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। एसडीएम जोगिंद्रनगर ने ग्रामीणों को शांत कराकर जाम खुलवाया है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow