सनसनीखेज : घर को पेट्रोल बम से जलाने की कोशिश 

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में विधानसभा क्षेत्र जवाली के अधीन ग्राम पंचायत भरमाड़ में एक घर को पेट्रोल बम से जलाने की कोशिश करने का सनसनीखेज मामला सामने आया

Mar 16, 2024 - 17:17
 0  37
सनसनीखेज : घर को पेट्रोल बम से जलाने की कोशिश 

यंगवार्ता न्यूज़ - कांगड़ा    16-03-2024

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में विधानसभा क्षेत्र जवाली के अधीन ग्राम पंचायत भरमाड़ में एक घर को पेट्रोल बम से जलाने की कोशिश करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत भरमाड़ के वार्ड नंबर-3 के निवासी मशन्द्र नाथ शर्मा के घर को शनिवार अल सुबह लगभग 3:00 बजे के करीब पेट्रोल बम बनाकर जलाने की कोशिश की गई। 

मशन्द्र नाथ शर्मा की पत्नी पूनम शर्मा ने बताया कि हम परिवार सहित अपने मकान के अंदर सो रहे थे कि कुछ आवाज सुनाई दी। जब अंदर से दरवाजा खोला तो जालीदार दरवाजे के पास एक आदमी खड़ा था। जिसे देखकर उन्होंने अपने पति को आवाज लगाई। आवाज को सुनकर व्यक्ति भाग गया।  

जब दरवाजा खोला तो दरवाजे के पास पेट्रोल फेंका हुआ था और साथ कुछ धागे और कुछ रस्सियां पेट्रोल  के साथ भिगोई हुई थीं। कुछ बोतलों में तेल और बीच में रूई भिगोई हुई थी व जलाने के लिए जोत भी बनाई हुई थी। घरवालों ने इसकी सूचना प्रधान सुशील कुमार को दी। प्रधान तुरंत मौके पर पहुंचे। जब थोड़ी आगे खेत में जाकर देखा तो वहां पर बोरी में 12 बोतल पेट्रोल से भरी हुई थीं। 

इस घटना की सुचना पंचायत प्रधान ने पुलिस थाना जवाली को दी। पुलिस ने मौके पर परिजनों के बयान दर्ज कर लिए हैं और जांच शुरू कर दी है। पुष्टि करते हुए एसपी नूरपुर अशोक रतन ने बताया कि घरवालों के बयान कलमबद्ध किए गए हैं तथा आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow