सरकाघाट की रिस्सा खड्ड में डूबने से 12वीं में पढ़ने वाले एक छात्र की मौत

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के सरकाघाट की रिस्सा खड्ड में डूबने से 12वीं में पढ़ने वाले एक छात्र की मौत हो गई है। शनिवार को क्रिकेट खेलते समय गेंद खड्ड में जा गिरी, जिसे निकालने के लिए साहिल (16) पुत्र कमलेश कुमार खड्ड में कूद गया और डूब गया

Jun 8, 2024 - 20:36
 0  15
सरकाघाट की रिस्सा खड्ड में डूबने से 12वीं में पढ़ने वाले एक छात्र की मौत

यंगवार्ता न्यूज़ - मंडी    08-06-2024

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के सरकाघाट की रिस्सा खड्ड में डूबने से 12वीं में पढ़ने वाले एक छात्र की मौत हो गई है। शनिवार को क्रिकेट खेलते समय गेंद खड्ड में जा गिरी, जिसे निकालने के लिए साहिल (16) पुत्र कमलेश कुमार खड्ड में कूद गया और डूब गया। साहिल परिवार का इकलौता बेटा था। 

पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है और हादसे की जांच की जा रही है। जानकारी के मुताबिक उपमंडल सरकाघाट की चौक ब्राड़ता पंचायत के जरल गांव का साहिल रिस्सा खड्ड के किनारे दो अन्य बच्चों के साथ क्रिकेट खेल रहा था। खेलते-खेलते गेंद खड्ड में जा गिरी। 

गेंद निकालने के लिए साहिल खड्ड में कूद गया। जब वह डूबने लगा तो बच्चों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने साहिल को खड्ड से निकाला, लेकिन तब तक साहिल दम तोड़ चुका था। इस घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। 

पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर सरकाघाट अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। साहिल के पिता कमलेश कुमार चालक हैं। जब यह घटना हुई उस समय वह सैंज में थे। वहीं, साहिल की माता महिला मंडल की महिलाओं के साथ किसी टूअर पर गई हुई थीं। घटना का पता चलते ही माता-पिता सदमे में हैं। उधर, सरकाघाट के डीएसपी संजीव गौतम ने बताया कि धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow