हिमाचल में फेल हो गई कांग्रेस की गारंटियां , पांच लाख युवाओं को रोजगार देने का वादा अधूरा : जयराम ठाकुर 

हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि सरकार ने जो वादे किए थे वो पूरे नहीं किए। विकास के मामले में हिमाचल 10 वर्ष पीछे चला गया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में हर जगह विकास रुका पड़ा है। कांग्रेस की सरकार का घोटालों से पुराना रिश्ता है और राज्य की मौजूदा सुक्खू सरकार भी भ्रष्टाचार में लिप्त

Dec 9, 2023 - 18:24
Dec 9, 2023 - 18:25
 0  136
हिमाचल में फेल हो गई कांग्रेस की गारंटियां , पांच लाख युवाओं को रोजगार देने का वादा अधूरा : जयराम ठाकुर 
यंगवार्ता न्यूज़ - चंडीगढ़  09-12-2023
हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि सरकार ने जो वादे किए थे वो पूरे नहीं किए। विकास के मामले में हिमाचल 10 वर्ष पीछे चला गया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में हर जगह विकास रुका पड़ा है। कांग्रेस की सरकार का घोटालों से पुराना रिश्ता है और राज्य की मौजूदा सुक्खू सरकार भी भ्रष्टाचार में लिप्त है। 
चंडीगढ़ स्थित ताज होटल में चल रहे हरियाणा-पंजाब व हिमाचल के सबसे बड़े शो ‘केपिटल डायलॉग-2023’ में जयराम ठाकुर ने ये बातें कहीं। सुक्खू सरकार ने पांच लाख युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था जो अब तक अधुरा है। जयराम ठाकुर ने कंगना रनौत के चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि अगर बॅलीवुड अभिनेत्री व हिमाचल की इस बेटी ने चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है तो वह लड़ें लेकिन इस पर पार्टी आलाकमान फैसला लेगी। 
बता दें कि देश-विदेश के मुद्दों पर चर्चा के सबसे बड़े मंच इंडिया न्यूज के कार्यक्रम ह्यकेपिटल डायलॉग-2023ह्ण में राजनीति, खेल जगत और अन्य क्षेत्रों के दिग्गज पहुंचे हैं और उनसे संबंधित क्षेत्रों के विकास पर सवाल-जवाब किए जा रहे हैं। राजनीतिक क्षेत्र के लोगों से मिशन-2024 और देश के विकास पर भी बातचीत हो रही है। विकसित भारत, विकसित हरियाणा पर भी बातचीत हो रही है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow