ब्रेकिंग : नशेड़ी युवक ने नशा मुक्ति केंद्र के कर्मी पर चाकू से किया हमला, गंभीर हालत में पीजीआई रेफर

Mar 31, 2024 - 16:29
Mar 31, 2024 - 16:39
 0  128
ब्रेकिंग : नशेड़ी युवक ने नशा मुक्ति केंद्र के कर्मी पर चाकू से किया हमला, गंभीर हालत में पीजीआई रेफर

नाहन के गुनुघाट क्षेत्र में नशेड़ी को ले जाते समय कर्मियों पर हुआ हमला

नशा मुक्ति केंद्र जोहड़ों से माता पिता के आग्रह पर नशेड़ी बेटे को लेने पहुँची थी टीम

यंगवार्ता न्यूज़ - नाहन    31-03-2024

जिला मुख्यालय नाहन के गुन्नूघाट में नशा मुक्ति केंद्र के एक कर्मी को उस दौरान एक युवक ने चाकू मार दिया जब वह उसे नशा मुक्ति केंद्र ले जा रहे थे। घटना के बाद गंभीर हालत में कर्मी को मेडिकल कालेज एवं अस्पताल नाहन ले जाया गया, जहां से गंभीर हालत में पीजीआई चंडीगढ़ के लिए रैफर किया गया है। पुलिस ने घायल कर्मी के सहकर्मियों के बयान पर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। 

उधर, आरोपी को अन्य कर्मियों द्वारा नशा मुक्ति केंद्र में पहुंचा दिया गया है।  बता दें नशा मुक्ति केंद्र जोहड़ों को नाहन के एक परिवार द्वारा युवक को केंद्र भेजे जाने को लेकर संपर्क किया गया। जिसके बाद नशा मुक्ति केंद्र की टीम नाहन आई। जैसे ही टीम नाहन के गुन्नूघाट से युवक को अपने साथ ले जाने लगी तभी युवक ललित शर्मा ने चाकू निकाला और एक कर्मी हनी निवासी अंबाला हरियाणा के पेट में मार दिया। जिसके बाद कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया। 

घायल को तुरंत मेडिकल कालेज एवं अस्पताल नाहन ले जाया गया। जहां से हालात गम्भीर देखते हुए पीजीआई चंडीगढ़ के लिए रैफर किया गया है। पुलिस अधीक्षक सिरमौर रमन कुमार मीणा ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जांच की जा रही है । 


 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow