पावंटा साहिब की जनता कों जल्दी मिलेगी सड़क, पानी की सुविधा,बिजली के कटों से बिजली विभाग से करेंगे बात :  किरनेश जंग

गुरु भूमि पांवटा साहिब का चोमुखी विकास का कार्य जल्द शुरू हो जाएगा। यहां पर पिछले कई वर्षों से हो रही समस्याओं से निजात दिलाने के लिए जल्द कार्य शुरू करवाए जाएंगे। यह बात प्रेस वार्ता के दौरान पूर्व विधायक किरनेश जंग ने कहीं

Jun 10, 2024 - 17:17
Jun 10, 2024 - 17:27
 0  10
पावंटा साहिब की जनता कों जल्दी मिलेगी सड़क, पानी की सुविधा,बिजली के कटों से बिजली विभाग से करेंगे बात :  किरनेश जंग

यंगवार्ता न्यूज़ - पांवटा साहिब    10-06-2024

गुरु भूमि पांवटा साहिब का चोमुखी विकास का कार्य जल्द शुरू हो जाएगा। यहां पर पिछले कई वर्षों से हो रही समस्याओं से निजात दिलाने के लिए जल्द कार्य शुरू करवाए जाएंगे। यह बात प्रेस वार्ता के दौरान पूर्व विधायक किरनेश जंग ने कहीं।

पांवटा साहिब के यमुना टूरिज्म में कांग्रेस की प्रेस वार्ता हुई इस मौके पर कांग्रेस प्रभारी सहित पूर्व विधायक किरनेश जंग कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता व पार्षद मौजूद रहे। जंग में स्पष्ट तौर पर कहा कि पांवटा साहिब में पिछले 5 वर्ष से की समस्या उत्पन्न हो गई है उससे निजात दिलाने के लिए जल्द कार्य शुरू करवाए जाएंगे।

उन्होंने कहा कि सोमवार और शुक्रवार को पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में जन समस्याएं सुनी जाएगी पर मौके पर निपटारा किया जाएगा।पिछली सरकार में पांवटा का विकास नहीं विनाश हुआ है माफिया राज बड़ा है सड़कों की हालत खराब  हुई है बिजली और पानी की समस्या से लोगों के लिए परेशानी बनी है।

उन्होंने कहा कि भाजपा बड़ी-बड़ी बातें कर रही थी कि 400 सीटे लोकसभा में मिलेगी और पांवटा से 31000 की लीड जाएगी लेकिन जनता ने उन्हें करारा जवाब दिया है पांवटा साहिब में भी 12000 के लीड कम हुई है आने वाले विधानसभा के चुनाव में इस लीड को बिल्कुल खत्म कर दिया जाएगा और यहां से कांग्रेस के प्रत्याशी को जिताया जाएगा इसके लिए सभी कार्यकर्ता अभी से मेहनत शुरू कर रहे हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow