10वीं और 12वीं में पढ़ते हैं नवजात के माता पिता , बच्चे को अस्पताल में छोड़कर हुए थे फरार , चार गिरफ्तार

Oct 3, 2023 - 19:44
 0  257
10वीं और 12वीं में पढ़ते हैं नवजात के माता पिता , बच्चे को अस्पताल में छोड़कर हुए थे फरार , चार गिरफ्तार
न्यूज़ एजेंसी - पानीपत  03-10-2023
शहर के सामान्य अस्पताल में 29 सितंबर सुबह करीब 6 :15 बजे शौचालय में बच्चे को जन्म दे , बच्चे को वहीं शौचालय में छोड़कर जाने वाली मां कोई महिला या युवती नहीं बल्कि कक्षा 10 वीं में पढ़ने वाली किशोरी है। इतना ही नहीं बच्चे का पिता भी कक्षा 12 वीं का छात्र है। सूत्रों के मुताबिक छात्र और छात्रा दोनों सेक्टर-29 थाना क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल में पढ़ते हैं। इसी दौरान दोनों का एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है। 
वहीं जानकारी मुताबिक छात्रा ने इस बारे में अपनी मां और अपने प्रेमी को बताया था, लेकिन दोनों को लोकलाज के डर से चुप रहे और चुपचाप बच्चे को अस्पताल में छोड़कर चले गए थे और मामले को दबाना चाहते थे। फिलहाल सिटी थाना पुलिस ने छात्रा, उसकी मां, इनके साथ अस्पताल में आया कंपनी कर्मचारी और छात्रा के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी अनुसार 29 सितंबर को छात्रा की तबीयत काफी खराब हुई थी। 
उसकी मां पहले उसे गोहाना रोड स्थित एक निजी अस्पताल में लेकर गई थी, जहां से उन्हें सामान्य अस्पताल भेज दिया गया था। यहां  पहुंचते ही उसके पेट में अचानक तेज दर्द हुआ और शौचालय गई तो वहां बच्चे को जन्म दे दिया। पुलिस के मुताबिक सभी चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। आरोपी छात्र पर 376 व पॉक्सो-4 के तहत मामला दर्ज किया गया है। छात्रा की मां, छात्रा, आरोपी छात्र और कंपनी के कर्मचारी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow