100 प्रतिशत दिव्यांग राजन ने अपनी 80 साल की माता के साथ किया मतदान  

लोकतंत्र के प्रति समर्पण  का एक प्रेरणादायक उदाहरण प्रस्तुत करते हुए, 100 प्रतिशत दिव्यांग राजन कुमार ने अपनी 80 वर्षीय माता प्रीतो देवी के साथ भगेटू बूथ नंबर 85 ग्राम पंचायत भगेटू में मतदान किया

Jun 1, 2024 - 19:40
 0  16
100 प्रतिशत दिव्यांग राजन ने अपनी 80 साल की माता के साथ किया मतदान  

यंगवार्ता न्यूज़ - हमीरपुर    01-06-2024

आज लोकतंत्र के प्रति समर्पण  का एक प्रेरणादायक उदाहरण प्रस्तुत करते हुए, 100 प्रतिशत दिव्यांग राजन कुमार ने अपनी 80 वर्षीय माता प्रीतो देवी के साथ भगेटू बूथ नंबर 85 ग्राम पंचायत भगेटू में मतदान किया। 

इसके माध्यम से उन्होंने समाज के सभी वर्गों को यह संदेश दिया कि मताधिकार का उपयोग प्रत्येक नागरिक का न केवल अधिकार है, बल्कि कर्तव्य भी है।
राजन कुमार, जिनका पूरा जीवन शारीरिक चुनौतियों से भरा रहा है, ने अपने दृढ़ निश्चय और साहस से आज मतदान केंद्र पर पहुंचकर मतदान किया। 

उनकी माता,  प्रीतो देवी जो अपनी उम्र और शारीरिक कठिनाइयों के बावजूद अपने बेटे के साथ मतदान केंद्र पर पहुंचीं और इस अवसर को और भी खास बना दिया। मतदान केंद्र पर दोनों के आगमन पर मौजूद लोगों ने उनकी दृढ़ता और संकल्प की सराहना की।

मतदान के बाद राजन कुमार ने कहा, "हमारा मत हमारे भविष्य का निर्माण करता है। हमें कभी भी अपनी शारीरिक चुनौतियों को अपने कर्तव्यों से अलग नहीं होने देना चाहिए और राष्ट्रनिर्माण में सक्रिय भूमिका निभानी चाहिए।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow