अटल टनल रोहतांग 10 हजार 75 फुट ऊंचे नॉर्थ पोर्टल में स्वीप कार्यक्रम में लोगों को किया जागरूक 

अटल टनल रोहतांग (10,075 फुट) के नॉर्थ पोर्टल पर जिला निर्वाचन विभाग लाहौल-स्पीति द्वारा लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने व जिला में मतदान प्रतिशतता को बढ़ाने के लिए नुक्कड़ नाटक से जागरूक

May 11, 2024 - 16:15
 0  47
अटल टनल रोहतांग 10 हजार 75 फुट ऊंचे नॉर्थ पोर्टल में स्वीप कार्यक्रम में लोगों को किया जागरूक 

यंगवार्ता न्यूज़ - केलांग   11-05-2024

अटल टनल रोहतांग (10,075 फुट) के नॉर्थ पोर्टल पर जिला निर्वाचन विभाग लाहौल-स्पीति द्वारा लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने व जिला में मतदान प्रतिशतता को बढ़ाने के लिए नुक्कड़ नाटक से जागरूक किया गया।        

गौरतलब है कि प्रदेश सरकार के मुख्य सचिव प्रबोध सक्सेना विशेष रूप से मौजूद रहे और उन्होंने मतदाताओं से 1 जून को होने वाले मतदान प्रक्रिया में स्वतंत्र, निष्पक्ष व निर्भीक होकर बढ़-चढ़कर भाग लेने के लिए आग्रह भी किया। 

जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त लाहौल स्पीति राहुल कुमार ने मुख्य सचिव को ज़िला में निर्वाचन को लेकर की गई व्यवस्थाओं के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी दी। उन्होंने बताया कि निर्वाचन से संबंधित सभी आवश्यक प्रबंध भी जुटाए गए हैं तथा सभी तमाम व्यवस्थाएं पूरी कर ली गई है। 

उन्होंने बताया कि मुख्य सचिव दो दिवसीय लाहौल व जिला चंबा के उप मंडल किलाड़ के दौरे पर आए हैं। कल किलाड़ में भी चुनाव से जुड़ी आवश्यक व्यवस्थाओं का वह निर्वाचन कार्यालय में सहायक रिटर्निग अधिकारी से जायजा लेंगे।
      
स्वीप कार्यक्रम नोडल अधिकारी खुशविंदर सिंह ने बताया कि इसी कड़ी में कल उदयपुर व त्रिलोकी नाथ में भी स्वीप गतिविधियों के तहत नुक्कड़ नाटक से मतदाताओं को जागरूक किया जाएगा। इस दौरान सहायक आयुक्त संकल्प गौतम, एसडीएम मनाली रमन, एसडीएम उदयपुर केशव राम भी विशेष रूप से मौजूद रहे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow