अनुराग ठाकुर ने लगातार पांचवी बार हमीरपुर से जीत कर बनाया इतिहास : नवीन शर्मा

हिमाचल प्रदेश कौशल विकास निगम के पूर्व वाइस चैयरमैन व भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य नवीन शर्मा व भाजपा मंडल अध्यक्ष आदर्श कांत शर्मा, महामंत्री सुरेश सोनी, राजेश ठाकुर, उपाध्यक्ष संजीव ठाकुर, अनिल शर्मा, मीना जसवाल, जंगल रोपा पंचायत के प्रधान अश्विनी ठाकुर,

Jun 7, 2024 - 10:22
 0  37
अनुराग ठाकुर ने लगातार पांचवी बार हमीरपुर से जीत कर बनाया इतिहास : नवीन शर्मा

यंगवार्ता न्यूज़ - हमीरपुर    07-06-2024

हिमाचल प्रदेश कौशल विकास निगम के पूर्व वाइस चैयरमैन व भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य नवीन शर्मा व भाजपा मंडल अध्यक्ष आदर्श कांत शर्मा, महामंत्री सुरेश सोनी, राजेश ठाकुर, उपाध्यक्ष संजीव ठाकुर, अनिल शर्मा, मीना जसवाल, जंगल रोपा पंचायत के प्रधान अश्विनी ठाकुर,विधि चंद,संदीप भारद्वाज, मंडल सचिव जोगिंदर ,रविंद्र ने अनुराग ठाकुर को लगातार पांचवीं बार जीतने पर बधाई  दी 

उन्होंने कहा कि हमीरपुर पार्लियामेंट के लिए यह बहुत ही गर्व का विषय है कि हमीरपुर के सांसद केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने  लगातार पांचवीं बार जीत कर रिकॉर्ड बनाया है। हिमाचल प्रदेश की जनता ने कांग्रेस सरकार की झूठी गारंटियों को पूरी तरह से नकार दिया है और हिमाचल की देव तुल्य जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी पर भरोसा जताया है। 

नवीन शर्मा ने कहा कि प्रदेश की 68 में से 61 विधानसभा क्षेत्रों के मतदाताओं ने कांग्रेस को हरा कर बता दिया कि हिमाचल प्रदेश की देवतुल्य जनता कांग्रेस सरकार की झूठी गारंटियों में फंसने वाली नहीं हैं। हमीरपुर से अनुराग ठाकुर की जीत सामान्य से बढ़ कर जीत है हमीरपुर में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुखू का सपना चूर चूर हुआ है। 

मुख्यमंत्री ने पूरा सरकारी अमला कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने के लिए लगा रखा था उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री खुद अपने विधानसभा नादौन में डटे रहे परन्तु वहां से भी अनुराग ठाकुर को बढ़त मिली है और प्रदेश के साथ साथ मुख्यमंत्री की अपनी विधानसभा की जनता ने भी मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुखू को नकार दिया है अब यह बात स्पष्ठ हो गई है।

नवीन शर्मा ने कहा कि  हमीरपुर की जनता ने  लगातार पांचवीं बार अनुराग ठाकुर व हिमाचल प्रदेश की चारों की चारों सीटों को रिकॉर्ड मार्जन से जिता कर केंद्र में तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में भाजपा सरकार बनाने का काम किया है इसके लिए वो प्रदेश व हमीरपुर व पूरे प्रदेश के देवतुल्य मतदाताओं का धन्यवाद करते हैं ।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow