इतिहास में जनता के साथ छल किए जाने के लिए जानी जाएगी कांग्रेस सरकार : बिंदल

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कहा की मुख्यमंत्री सुखविन्द्र सिंह सुक्खु के नेतृत्व में चल रही कांग्रेस सरकार इतिहास में सदा जनता के साथ छल किए जाने के बारे में ही जानी जाएगी। दिसम्बर 2022 में कांग्रेस सरकार सत्ता में केवल इसलिए आई कि चुनाव के दौरान लोक लुभावन गारंटियां

Jul 26, 2023 - 20:12
 0  112
इतिहास में जनता के साथ छल किए जाने के लिए जानी जाएगी कांग्रेस सरकार : बिंदल
यंगवार्ता न्यूज़ - शिमला  26-07-2023
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कहा की मुख्यमंत्री सुखविन्द्र सिंह सुक्खु के नेतृत्व में चल रही कांग्रेस सरकार इतिहास में सदा जनता के साथ छल किए जाने के बारे में ही जानी जाएगी। दिसम्बर 2022 में कांग्रेस सरकार सत्ता में केवल इसलिए आई कि चुनाव के दौरान लोक लुभावन गारंटियां दी गई 22.50 लाख बहनों को धोखे में रखकर उनका वोट लिया गया। 
 
 
हर कोने में, हर मोहल्ले में, हर गांव में, हर चौक-चैराहे पर चिल्ला-चिल्लाकर कांग्रेस नेता यह बयान देते रहे कि कांग्रेस सरकार के सत्ता में आते ही 18 साल से 60 साल की हर महिला को 1500 रू0 महीना उसके खाते में आएगा। न उससे यह पूछा जाएगा कि उनकी जाति क्या है, आय क्या है और बिना किसी शर्त के पहली कैबिनेट से यह पैसा बहनो के खाते में आएगा। 
 
 
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने घर-घर जाकर 1500 रू0 दिए जाने के फाॅर्म भरवाए और बहन-बेटियों को वोट लेने के लिए गारंटी दी। डाॅ. राजीव बिन्दल प्रदेश अध्यक्ष भाजपा हिमाचल प्रदेश ने यह आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार 22 लाख बहनों के साथ धोखा कर रही है, अन्याय कर रही है। माननीय मुख्यमंत्री का यह बयान कि हमने बहनो की गारंटी पूरी कर दी है, इस बात को साबित करता है कि कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस सरकार की नीयत में पहले दिन भी खोट था और आज भी है। 
 
 
स्पिति ब्लाॅक की चंद बहनों को 1500 रूपये महीने की पैंशन लगाकर यह घोषित करना कि सरकार ने आपकी गारंटी पूरी की है, इससे बड़ा धोखा हिमाचल प्रदेश की बहनों के साथ कोई नहीं हो सकता। डाॅ. बिन्दल ने कहा कि पिछले 8 महीने में प्रदेश सरकार गारंटियों के मुद्दे से जनता का ध्यान भटकाने के लिए तरह-तरह के मुद्दे घड़ रही है जिन मुद्दों का गारंटियों के साथ कोई मेल नहीं है। 
 
 
चुनाव के दौरान 5 लाख बेरोजगारों को नौकरी देने की गारंटी दी गई। नौकरी देना तो दूर की बात, सैंकड़ों लोगों को नौकरी से निकाल दिया गया। नौकरी देने वाला संस्थान बंद कर दिया और युवाओं को प्रदेश सचिवालय के बाहर आंसू बहाने के लिए छोड़ दिया गया। भाजपा ने कहा कि हिमाचल की जनता एक-एक गारंटी का हिसाब लेगी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow