कब्र तक पहुंची हिमाचल पुलिस , खोद कर निकाला 11 साल की मासूम बच्ची का शव

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई 11 साल की बच्ची की मौत को लेकर हिमाचल पुलिस कब्र तक पहुंच गई। जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी की गत दोनों बिहार के एक प्रवासी की 11 वर्षीय बेटी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी , जिसके चलते परिजनों ने शव को बिना पुलिस वेरिफिकेशन के ही दफना दिया था

Mar 25, 2024 - 18:55
 0  265
कब्र तक पहुंची हिमाचल पुलिस , खोद कर निकाला 11 साल की मासूम बच्ची का शव
 
यंगवार्ता न्यूज़ - ऊना  25-03-2024
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई 11 साल की बच्ची की मौत को लेकर हिमाचल पुलिस कब्र तक पहुंच गई। जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी की गत दोनों बिहार के एक प्रवासी की 11 वर्षीय बेटी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी , जिसके चलते परिजनों ने शव को बिना पुलिस वेरिफिकेशन के ही दफना दिया था। 
बताते है कि बच्ची ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी , जिसके चलते उसकी मौत हो गई। जब स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस बारे में सूचना दी तो पुलिस को शक हुआ और पुलिस ने कब्र से 11 वर्षीय मासूम का शव निकाल लिया। पुलिस ने शव को निकाल कर ऊना के अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 
मामले की पुष्टि करते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ऊना सुरेंद्र शर्मा ने कहा कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक प्रवासी की 11 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई थी , जिसके चलते परिजनों ने साथ लगती खड्ड  में ही बच्ची के शव को दफना दिया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है साथ ही मृतक का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow