खिंदड़ी ज्वैलर नाहन के आभूषणों पर महिलाएं फ़िदा , फेस्टिवल सीजन में उमड़ी ग्राहकों की भीड़ 

Oct 28, 2023 - 19:54
Oct 28, 2023 - 23:08
 0  2495
खिंदड़ी ज्वैलर नाहन के आभूषणों पर महिलाएं फ़िदा , फेस्टिवल सीजन में उमड़ी ग्राहकों की भीड़ 
खिंदड़ी ज्वैलर नाहन के आभूषणों पर महिलाएं फ़िदा , फेस्टिवल सीजन में उमड़ी ग्राहकों की भीड़ 
 
यंगवार्ता न्यूज़ - नाहन   27-10-2023
जिला मुख्यालय नाहन में ज्वेलर्स द्वारा निर्मित ज्वेलरी पर महिलाएं फिदा हो गई है। फेस्टिवल सीजन के चलते इन दिनों खिंदड़ी ज्वेलर्स के शोरूम में ग्राहकों की भीड़ लगी हुई है। महिलाओं का कहना है कि खिंदड़ी ज्वेलर्स द्वारा निर्मित आभूषण में शुद्धता की शत प्रतिशत गारंटी है। फेस्टिवल सीजन के चलते सोने , चांदी और डायमंड की ज्वेलरी की खूब मांग बढ़ रही है। 

खासकर शादियों और अन्य कार्यक्रमों के लिए खिंदड़ी ज्वेलर्स द्वारा निर्मित लेटेस्ट डिजाइन की ज्वेलरी महिलाओं की पहली पसंद बन गई है। न केवल जिला मुख्यालय नाहन बल्कि हरिपुरधार , शिलाई , हरिपुरधार , रेणुका , पांवटा साहिब , माजरा , कोलर और धौला कुआं आदि से लोग खिंदड़ी ज्वेलर्स के पास आभूषण खरीदने पहुंच रहे हैं। 

खिंदड़ी ज्वेलर्स नाहन के प्रबंध निदेशक दीपक खिंदड़ी ने बताया कि फेस्टिवल सीजन को देखते हुए खिंदड़ी ज्वेलर्स  ने बंपर इनामी योजना शुरू की है। इस योजना में 25 हजार की खरीद के साथ लाखों के इनाम जीतने का अवसर होगा। दीपक खिंदड़ी ने बताया कि योजना के तहत सोना , चांदी और डायमंड के आभूषण खरीदने पर ग्राहकों को शॉप एंड विन कूपन प्रदान किए जाएंगे। 

जितनी अधिक खरीद होगी उसी अनुपात में कूपनों की संख्या बढ़ती जाएगी, जिसमें ग्राहक लकी ड्रा में स्कूटी सहित अन्य ईनाम के विजेता बनने का सुनहरा अवसर प्राप्त कर सकेंगे। उन्होंने बताया की खिंदड़ी ज्वेलर्स की नाहन में कोई अन्य ब्रांच नहीं है। ज्वेलरी शोरूम से आभूषण खरीद पर लाखों रूपये के ईनाम जीत सकते हैं। इसमे पहला पुरस्कार स्कूटी फ्रिज , स्मार्ट फ़ोन , एलईडी टीवी , वाशिंग मंशीन , मिक्सर और ब्लूटूथ स्पीकर आदि आकर्षित पुरस्कार मिलेंगे। 

दीपक खिंदड़ी ने बताया कि नाहन शहर में खिंदड़ी ज्वेलर्स की कोई अन्य ब्रांच नहीं है , केवल एक ही शोरूम है जहां से आप गुणवत्तायुक्त शुद्ध सोने , चांदी और डायमंड के आभूषण खरीद सकते है। उन्होंने बताया की खिंदड़ी ज्वेलर्स शुद्धता और विश्वास का दूसरा नाम है। पांवटा साहिब के सालवाला निवासी प्रवेश शर्मा और कल्पना शर्मा ने बताया कि वह कई वर्षों से  खिंदड़ी ज्वेलर्स  से आभूषण खरीद रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि आज तक खिंदड़ी ज्वेलर्स द्वारा निर्मित आभूषणों में किसी भी प्रकार का कोई खोट नहीं पाया गया है। उन्होंने कहा कि वाजिव कीमतऔर शुद्धता के चलते वह लंबे अरसे से खिंदड़ी ज्वेलर्स से ही आभूषण खरीद रहे हैं। शिलाई के नाया गांव के प्रदीप शर्मा और रीना ने बताया कि उनके बुजुर्ग भी कई वर्षों से खिंदड़ी ज्वेलर्स से ही आभूषण खरीदने आए हैं। 

उन्होंने कहा कि खिंदड़ी ज्वेलर्स द्वारा निर्मित आभूषणों पर लोग आंख बंद कर विश्वास करते हैं। शिलाई के रघुवीर ने बताया कि खिंदड़ी ज्वेलर्स के पास नवीनतम डिजाइनों में ज्वेलरी उपलब्ध होती है। उन्होंने कहा की जो डिजाइन खिंदड़ी ज्वेलर्स में पास उपलब्ध है वह जिला के किसी भी आभूषण विक्रेता के पास नहीं मिलते , जिसके कारन दूर दूर से लोग खिंदड़ी ज्वेलर्स के पास आते है। 

साथ ही ग्राहकों के लिए कई प्रकार के अन्य ऑप्शन भी ज्वेलर्स के पास उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि उनके बुजुर्ग भी खिंदड़ी ज्वेलर्स से ही ज्वैलरी खरीदने आए हैं। हरिपुरधार के मनोज कुमार ने कहा कि वह जिला मुख्यालय नाहन में केवल मात्र खिंदड़ी ज्वेलर्स से ही आभूषण खरीदने हैं , क्योंकि विश्वास और शुद्धता का दूसरा नाम ही खिंदड़ी ज्वेलर्स है। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow