जॉब : हिमाचल पथ परिवहन निगम में 350 पदों के लिए बस चालकों की होगी भर्ती

हिमाचल पथ परिवहन निगम (एचआरटीसी) जल्द ही 350 पदों के लिए चालकों की भर्ती शुरू करने जा रहा है। चालकों की कमी के कारण प्रभावित हो रही बस सेवाओं के मद्देनजर नए चालकों को भर्ती करने की योजना है। दिवाली के बाद निगम भर्ती प्रक्रिया शुरू करेगा

Oct 18, 2024 - 12:19
 0  15
जॉब : हिमाचल पथ परिवहन निगम में 350 पदों के लिए बस चालकों की होगी भर्ती

यंगवार्ता न्यूज़ - शिमला      18-10-2024

हिमाचल पथ परिवहन निगम (एचआरटीसी) जल्द ही 350 पदों के लिए चालकों की भर्ती शुरू करने जा रहा है। चालकों की कमी के कारण प्रभावित हो रही बस सेवाओं के मद्देनजर नए चालकों को भर्ती करने की योजना है। दिवाली के बाद निगम भर्ती प्रक्रिया शुरू करेगा। 

इस बार आवेदकों का ड्राइविंग कौशल इंस्टीट्यूट ऑफ ड्राइविंग ट्रेनिंग रिसर्च सरकाघाट मंडी में परखा जाएगा। एचआरटीसी दिवाली के बाद चालकों की भर्ती के लिए पद विज्ञापित करेगा।

इस बार चालकों की भर्ती के लिए मुख्य टेस्ट शिमला के तारादेवी डिपो के बजाय इंस्टीट्यूट ऑफ ड्राइविंग ट्रेनिंग रिसर्च सरकाघाट मंडी में आयोजित होंगे। प्राथमिक चरण के ड्राइविंग टेस्ट मंडल स्तर पर आयोजित होंगे। एचआरटीसी के प्रदेश में 4 मंडल हैं। इनमें हमीरपुर, शिमला, मंडी और धर्मशाला शामिल हैं। 

हमीरपुर मंडल के प्रारंभिक ड्राइविंग टेस्ट बिलासपुर, शिमला मंडल के टेस्ट तारादेवी, धर्मशाला मंडल के जसूर और मंडी मंडल के मंडी में लिए जाएंगे। चालकों की भर्ती से रूट प्रभावित होने की समस्या का समाधान हो जाएगा।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow