दर्दनाक :ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो छात्रों की मौत

प्रदेश के जिला ऊना पुलिस थाना बंगाणा के तहत कोटलां खास में पेश आए दर्दनाक हादसे में 17 वर्षीय बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत

Oct 13, 2024 - 16:41
 0  45
दर्दनाक :ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो छात्रों की मौत

यंगवार्ता न्यूज़ - ऊना     13-10-2024

प्रदेश के जिला ऊना पुलिस थाना बंगाणा के तहत कोटलां खास में पेश आए दर्दनाक हादसे में 17 वर्षीय बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों की पहचान सागर पुत्र रविंद्र कुमार निवासी बैरी और दनिश पुत्र राज कुमार निवासी धुंधला के रूप में हुई है। 

पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है।  जानकारी के मुताबिक रविवार सुबह दोनों किशोर बाइक पर सवार होकर बंगाणा की ओर पेट्रोल भरवाने जा रहे थे। 

इस दौरान कोटलां खास पहुंचने पर बंगाणा से बडसर की ओर जा रहे ट्रक के साथ टक्कर हो गई। यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों किशोर बाइक समेत ट्रक के नीचे फंस गए। लहूलुहान हालत में दोनों को स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें ट्रक के नीचे से निकालकर बंगाणा अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।  

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी हेडक्वार्टर अजय ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है। वहीं ट्रक चालक संजीव कुमार निवासी बड़सर, हमीरपुर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow