दर्दनाक हादसा : स्कूली बस पलटने से छह स्कूली बच्चों की मौत , 15 बच्चे गंभीर रूप से घायल 

हरियाणा में ईद के दिन एक भीषण सड़क हादसा हो गया , जिसमे 6 स्कूली बच्चों की मौत हो गई , जबकि इस हादसे में 15 बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जानकारी के मुताबिक हरियाणा के महेंद्रगढ़ के कनीना के गांव उन्हानी के पास स्कूल बस पलट गई। इस हादसे में 6 बच्चों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया , जबकि 15 बच्चे गंभीर रूप से घायल है। जिन्हें नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है

Apr 11, 2024 - 17:46
 0  265
दर्दनाक हादसा : स्कूली बस पलटने से छह स्कूली बच्चों की मौत , 15 बच्चे गंभीर रूप से घायल 
दर्दनाक हादसा : स्कूली बस पलटने से छह स्कूली बच्चों की मौत , 15 बच्चे गंभीर रूप से घायल 
यंगवार्ता न्यूज़ - चंडीगढ़  11-04-2024
हरियाणा में ईद के दिन एक भीषण सड़क हादसा हो गया , जिसमे 6 स्कूली बच्चों की मौत हो गई , जबकि इस हादसे में 15 बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जानकारी के मुताबिक हरियाणा के महेंद्रगढ़ के कनीना के गांव उन्हानी के पास स्कूल बस पलट गई। इस हादसे में 6 बच्चों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया , जबकि 15 बच्चे गंभीर रूप से घायल है। जिन्हें नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंचा और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। 
बताते हैं कि यह हादसा ईद के दिन सुबह करीब 8:30 बजे हुआ जब जीएलपी स्कूल कनीना की बस गांव सेहलंग, खेड़ी-तलवाना, खरकड़ा बास, धनौंदा रूट पर जा रही थी। बस में करीब 43 बच्चे बैठे हुए थे। बताते है कि जब बस उन्हाणी के नजदीक पहुंची तो मोड पर बस चालक द्वारा नियंत्रण खो दिया और बस पेड़ से टकराने के बाद पलट गई। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बस चालक नशे में था जिसके चलते यह हादसा हुआ है। इस हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी , राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू , हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी समेत कई नेताओं ने शोक प्रकट किया है। 
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि ईद की छुट्टी के अवसर पर भी स्कूल चल रहा था, इसलिए स्कूल पर कार्रवाई की मांग भी की जा रही है। पीटीआई के अनुसार बस चालक के नशे में होने की आशंका जताई जा रही है। यह भी बताया जा रहा है कि वह बहुत ही लापरवाही के साथ गाड़ी चला रहा था। पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow