दुष्कर्म के बाद गर्भवती हुई 16 साल की नाबालिग , देवभूमि में सामने आया शर्मसार करने वाला मामला 

देवभूमि हिमाचल में शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 16 साल की किशोरी के साथ दो आरोपियों द्वारा दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दुष्कर्म के बाद नाबालिग गर्भवती हो गई। जानकारी के मुताबिक हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिला में यह शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां दो आरोपियों ने 16 साल की नाबालिग के साथ बलात्कार किया है

Mar 19, 2024 - 18:47
 0  368
दुष्कर्म के बाद गर्भवती हुई 16 साल की नाबालिग , देवभूमि में सामने आया शर्मसार करने वाला मामला 
यंगवार्ता न्यूज़ - कुल्लू   19-03-2024
देवभूमि हिमाचल में शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 16 साल की किशोरी के साथ दो आरोपियों द्वारा दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दुष्कर्म के बाद नाबालिग गर्भवती हो गई। जानकारी के मुताबिक हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिला में यह शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां दो आरोपियों ने 16 साल की नाबालिग के साथ बलात्कार किया है। 
जानकारी के मुताबिक जब पीड़िता ने आप बीती अपनी मां को बताई तो मां ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया। पुलिस में दी शिकायत के अनुसार दो आरोपी पिछले 3 महीने से लगातार नाबालिग का यौन शोषण कर रहे थे। साथ ही आरोपियों ने पीड़िता को धमकी दी कि यदि तुमने किसी को बताया तो वह तुम्हें और तुम्हारे परिवार को जान से मार देंगे। जिसके चलते नाबालिग डरी सहमी हुई थी। 
बताते हैं कि काफी दिनों से जब पीड़िता डरी सहमी घर आती थी तो मां ने उसे इसका कारण पूछा तो नाबालिग ने आप बीती मां को बताई। मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक कुल्लू डॉक्टर कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ने यंगवार्ता को बताया कि नाबालिग का मेडिकल करवा लिया गया है और पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow