दृष्टिबाधित संघ ने सचिवालय के बाहर दिया धरना,प्रदेश सरकार पर झूठे आश्वासन देने का आरोप

दृष्टिबाधित संघ लंबे समय से अपनी मांगों लेकर शिमला में काली बाड़ी के नजदीक धरने पर बैठा हैं। लेकिन एक बार फिर  आज संघ ने सचिवालय के बाहर भी धरना प्रदर्शन कर प्रदेश सरकार पर झूठे आश्वासन देने का आरोप लगाया

Oct 8, 2024 - 16:53
 0  33
दृष्टिबाधित संघ ने सचिवालय के बाहर दिया धरना,प्रदेश सरकार पर झूठे आश्वासन देने का आरोप

यंगवार्ता न्यूज़ - शिमला     08-10-2024

दृष्टिबाधित संघ लंबे समय से अपनी मांगों लेकर शिमला में काली बाड़ी के नजदीक धरने पर बैठा हैं। लेकिन एक बार फिर  आज संघ ने सचिवालय के बाहर भी धरना प्रदर्शन कर प्रदेश सरकार पर झूठे आश्वासन देने का आरोप लगाया हैं। दृष्टिहीन संघ के प्रदेश अध्यक्ष सोबू राम ने कहा कि दृष्टिहीन लोग करीब एक साल से अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठे है लेकिन सरकार उनकी मांगों को अनसुना कर रही है।  

उन्होंने कहा कि “मुख्यमंत्री ने चार पांच बार वार्ता की  इस दौरान सीएम ने 15 दिनों के भीतर भर्ती प्रक्रिया शुरू करने की बात कही लेकिन चार महीने बीतने के बाद भी  कुछ नहीं किया। दृष्टिहीन संघ के प्रदेश अध्यक्ष सोबू राम ने कहा कि दृष्टिहीन लोग करीब एक साल से अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठे है लेकिन सरकार उनकी मांगों को अनसुना कर रही है।  

उन्होंने कहा कि “मुख्यमंत्री ने चार पांच बार वार्ता की  इस दौरान सीएम ने 15 दिनों के भीतर भर्ती प्रक्रिया शुरू करने की बात कही लेकिन चार महीने बीतने के बाद भी कुछ नहीं किया। बता दे कि दृष्टिहीन संघ पिछले 348 दिनों से शिमला में धरने पर बैठे हुए है और विभागों में खाली चल रहे दृष्टिहीन कोटे के बैकलॉग पदों को एक साथ भरने की मांग कर रहे है।  वर्तमान में दृष्टिहीन कोटे के चतुर्थ श्रेणी में करीब 800 के आस पास पद खाली चल रहे है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow