परीक्षा में आए कम नंबर तो किशोरी ने उठा लिया ये खौफनाक कदम , परिजनों के उड़े होश

खैरी पुलिस थाना के तहत एनएचपीसी कालोनी में 14 वर्षीय लड़की ने फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस को कमरे में एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसे कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है। मृतक की पहचान अरणा वत्स (14) पुत्री अमित कुमार निवासी मकान नंबर 98 गांव व डाकघर झुमरी तलैय्या जिला कोडरमा झारखंड के रूप में की गई है जो कि अपने पिता के पास खैरी आई हुई थी

Jun 7, 2024 - 19:35
 0  33
परीक्षा में आए कम नंबर तो किशोरी ने उठा लिया ये खौफनाक कदम , परिजनों के उड़े होश


यंगवार्ता न्यूज़ - चंबा  07-06-2024

खैरी पुलिस थाना के तहत एनएचपीसी कालोनी में 14 वर्षीय लड़की ने फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस को कमरे में एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसे कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है। मृतक की पहचान अरणा वत्स (14) पुत्री अमित कुमार निवासी मकान नंबर 98 गांव व डाकघर झुमरी तलैय्या जिला कोडरमा झारखंड के रूप में की गई है जो कि अपने पिता के पास खैरी आई हुई थी।

 

किशोरी के पिता खैरी में ठेकेदारी करते हैं और एनएचपीसी कॉलोनी समलेऊ खैरी में रहते हैं। जानकारी के अनुसार वीरवार रात को किशोरी अपने कमरे में अकेली सोई हुई थी। जब सुबह के समय उसने अपना कमरा नहीं खोला तो परिजनों ने दरवाजा तोड़ दिया। कमरे के अंदर बेटी को फंदे पर लटका हुआ देखकर उनके होश उड़ गए। इसकी सूचना खैरी थाना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची और किशोरी के शव को फंदे से उतार कर कब्जे में लिया।

 

वहीं माता-पिता के बयान भी दर्ज किए। किशोरी ने सुसाइड नोट लिखा था कि पेपर में अच्छे नंबर नहीं आए थे, इसके कारण मानसिक तनाव हो गया था, जिसकी वजह से उसने यह आत्मघाती कदम उठाया। पुलिस ने नागरिक स्वास्थ्य केंद्र डलहौजी में शव को पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। उधर, डीएसपी डलहौजी हेमंत ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि मामले में आगामी जांच जारी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow