बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत कांगड़ा जिले के शक्तिपीठों में की पूजा अर्चना 

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने शनिवार को कांगड़ा जिले के शक्तिपीठों के दर्शन किए। अभिनेत्री ने अपने माता-पिता के साथ ज्वालामुखी और बगलामुखी मंदिर में पूजा-अर्चना की

Mar 23, 2024 - 16:43
 0  21
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत कांगड़ा जिले के शक्तिपीठों में की पूजा अर्चना 

यंगवार्ता न्यूज़ - कांगड़ा    23-03-2024

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने शनिवार को कांगड़ा जिले के शक्तिपीठों के दर्शन किए। अभिनेत्री ने अपने माता-पिता के साथ ज्वालामुखी और बगलामुखी मंदिर में पूजा-अर्चना की। कंगना ने इस संबंध में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट में लिखा- इस वर्ष भी मैंने अपने जन्मदिन पर मां शक्ति के दर्शन किए। 

हिमाचल में विश्व प्रसिद्ध बगलामुखी जी के दर्शन करने के बाद परिवार सहित शक्तिपीठ ज्वाला जी के भी दर्शन किए। इस प्राचीन शक्तिपीठ में मां सती का स्वाधिष्ठान ( जीभा) भाग गिरा था और यहां आदिकाल से ज्योति जल रही है। कोई जल कोई, पदार्थ उस ज्वाला को बुझा नहीं सकता। 

 मैं बचपन में ज्वाला देवी के दर्शन नियमित रूप से करती थीं। आज बहुत सालों बाद माता का बुलावा आया तो सबके सुख और मंगल की कामना की। बता दें, हिमाचल में राजनीतिक गहमागहमी के बीच बॉलीवुड क्वीन कंगना रणौत बीते दिनों मनाली स्थित अपने घर सिमसा पहुंची थीं। 

पिछले दिनों कंगना रणौत ने राजनीति में आने के संकेत दिए थे।कुछ महीने पहले उन्हें बिलासपुर में आरएसएस के कार्यक्रम में शिरकत करते देखा गया। कंगना के पिता ने भी स्पष्ट शब्दों में कहा था कि कंगना को मंडी से टिकट मिलता है तो वह बेझिझक चुनाव लड़ेंगी। कंगना को अकसर मोदी की तारीफ करते देखा जा सकता है।   कंगना ने सिमसा गांव में एक आलीशान घर बनाया है, जहां वह अक्सर आती हैं। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow