मतगणना एजेंटों की नियुक्ति की प्रक्रिया पूरी करें प्रत्याशी : श्याम लाल पूनिया

संसदीय क्षेत्र 3-हमीरपुर के सामान्य पर्यवेक्षक वरिष्ठ आईएएस अधिकारी श्याम लाल पूनिया ने रविवार को यहां हमीर भवन में जिला के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों के सहायक निर्वाचन अधिकारियों, उम्मीदवारों एवं उनके प्रतिनिधियों के साथ बैठक

Jun 2, 2024 - 15:10
 0  21
मतगणना एजेंटों की नियुक्ति की प्रक्रिया पूरी करें प्रत्याशी : श्याम लाल पूनिया

सामान्य पर्यवेक्षक ने मतदान प्रक्रिया से संबंधित दस्तावेजों की जांच की

यंगवार्ता न्यूज़ - हमीरपुर    02-06-2024

संसदीय क्षेत्र 3-हमीरपुर के सामान्य पर्यवेक्षक वरिष्ठ आईएएस अधिकारी श्याम लाल पूनिया ने रविवार को यहां हमीर भवन में जिला के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों के सहायक निर्वाचन अधिकारियों, उम्मीदवारों एवं उनके प्रतिनिधियों के साथ बैठक करके मतदान प्रक्रिया से संबंधित दस्तावेजों एवं रिपोर्टों की जांच की।

सामान्य पर्यवेक्षक ने सभी विधानसभा क्षेत्रों के सहायक निर्वाचन अधिकारियों से प्रत्येक मतदान केंद्र की रिपोर्ट ली। इस अवसर पर उन्होंने 4 जून को होने वाली मतगणना की तैयारियों की समीक्षा भी की। उन्होंने सभी उम्मीदवारों और उनके प्रतिनिधियों से आग्रह किया कि वे मतगणना के लिए अतिशीघ्र एजेंटों की नियुक्तियां कर दें। 

बैठक के दौरान जिलाधीश एवं हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के निर्वाचन अधिकारी अमरजीत सिंह, एडीसी मनेश यादव, एसडीएम एवं सहायक निर्वाचन अधिकारी मनीष कुमार सोनी, संजय स्वरूप, अपराजिता चंदेल, निर्वाचन विभाग के तहसीलदार उपेंद्रनाथ शुक्ला, अन्य अधिकारी तथा लोकसभा के उम्मीदवार अथवा उनके प्रतिनिधि भी उपस्थित थे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow