मातम में बदल गई विवाह की खुशियां , पेड़ से टकराई शादी से लौट रहे लोगों की कर 8 साल के बच्चे समेत 4 की मौत

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिला में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। सहारनपुर के छुटमलपुर के पास एक गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई जिससे 8 साल के बच्चे सहित चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई

Apr 22, 2024 - 19:51
 0  308
मातम में बदल गई विवाह की खुशियां , पेड़ से टकराई शादी से लौट रहे लोगों की कर 8 साल के बच्चे समेत 4 की मौत
 
न्यूज़ एजेंसी - देहरादून  22-04-2024

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिला में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। सहारनपुर के छुटमलपुर के पास एक गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई जिससे 8 साल के बच्चे सहित चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 

जानकारी के मुताबिक दोपहर को सहारनपुर के छुटमलपुर के पास शादी समारोह से घर लौट रहे लोगों की कार अनियंत्रित होकर फतेहपुर कलसिया मार्ग पर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। इस सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हुई है जिसमें 8 साल का एक बच्चा भी शामिल है। 

हादसे में 16 वर्षीय एक किशोरी सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। मामले की पुष्टि करते हुए कोतवाली देहात के एसओ ने बताया कि एक शादी समारोह से लौट रहे ग्रामीणों की कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई जिसमें चार लोगों की मौत हो गई। 

उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। उन्होंने बताया की गंभीर रूप से घायलों को फतेहपुर सीएचसी से जिला अस्पताल भेजा गया है। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow