शराब घोटाले की आड़ में आप के चार औरनेताओं को गिरफ्तार करेगी ईडी : आतिशी 

आम आदमी पार्टी की नेता एवं दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने दावा किया है कि लोकसभा चुनाव से पहले प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) उन्हें सौरभ भारद्वाज , दुर्गेश पाठक और राघव चड्ढा को गिरफ्तार करेगी। दिल्ली की कैबिनेट मंत्री आतिशी ने मंगलवार को यहां दावा किया भाजपा ने उनके बहुत व्यक्तिगत करीबी व्यक्ति के माध्यम से भाजपा में शामिल होने का संदेश भेजा है। उन्हें कहा गया कि वह भाजपा में शामिल होकर अपना राजनीतिक करियर बचा लें

Apr 2, 2024 - 19:40
 0  50
शराब घोटाले की आड़ में आप के चार औरनेताओं को गिरफ्तार करेगी ईडी : आतिशी 

न्यूज़ एजेंसी - नई दिल्ली  02-04-2024

आम आदमी पार्टी की नेता एवं दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने दावा किया है कि लोकसभा चुनाव से पहले प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) उन्हें सौरभ भारद्वाज , दुर्गेश पाठक और राघव चड्ढा को गिरफ्तार करेगी। दिल्ली की कैबिनेट मंत्री आतिशी ने मंगलवार को यहां दावा किया भाजपा ने उनके बहुत व्यक्तिगत करीबी व्यक्ति के माध्यम से भाजपा में शामिल होने का संदेश भेजा है। उन्हें कहा गया कि वह भाजपा में शामिल होकर अपना राजनीतिक करियर बचा लें। अगर नहीं की तो आने वाले एक महीने में उन्हें ईडी द्वारा गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 
उनके दावे के अनुसार करीबी व्यक्ति ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा ने अपना मन बना लिया है कि आम आदमी पार्टी और उसके सभी नेताओं को वह कुचलना और खत्म करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि पहले आप के सभी शीर्ष नेताओं को गिरफ्तार कर लिया गया है। अब भाजपा आने वाले दो महीने में लोकसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी के चार और नेताओं को गिरफ्तार करने वाले हैं। इसमें उन्हें , सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक और राघव चड्ढा को गिरफ्तार किया जाएगा। आतिशी ने कहा कि भाजपा को उम्मीद की थी कि केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी टूट जाएगी और उसका मनोबल गिर जाएगा। 
उन्होंने कहा कि रविवार को रामलीला मैदान में हुई सभा और दस दिन तक सडक़ पर चले संघर्ष के बाद उन्हें लगा कि इतना काफी नहीं है, इसलिए आने वाले दिनों में बाकी चार बड़े नेताओं को जेल में डाला जाएगा। उन्होंने कहा कि आने वाले कुछ ही दिनों में उनके और उनके रिश्तेदारों के घर में ईडी की छापेमारी होगी। उसके बाद हम सब लोगों को समन भेजे जाएंगे और उसके कुछ ही समय बाद हमें गिरफ्तार किया जाएगा। आप नेता ने कहा कि मैं भाजपा को बताना चाहती हूं कि हम आपकी धमकियों से डरने वाले नहीं हैं। हम अरविंद केजरीवाल के सिपाही हैं, भगत सिंह के चेले हैं। जब तक आप के हर नेता, हर विधायक और हर कार्यकर्ता की आखिरी सांस बची है, तब तक हम देश और संविधान को बचाने के लिए संघर्ष करते रहेंगे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow