शिमला के संजोलो में सजेगी " सुरों की महफ़िल, द सुरकैपिटल म्यूजिक अकादमी का शुभारम्भ 

राजधानी शिमला के दिल कहलाने वाले उपनगर संजोली मे अब सुरों महफ़िल सजने वाली है. अब शिमला के संजोली मे ही संगीत प्रेमियों को संगीत सीखने से लेकर युवा गायको को नए गानो की रिकॉर्डिंग करने तक की सुविधा मिलने जा रही

Jun 11, 2024 - 16:04
 0  6
शिमला के संजोलो में सजेगी " सुरों की महफ़िल, द सुरकैपिटल म्यूजिक अकादमी का शुभारम्भ 

यंगवार्ता न्यूज़ - शिमला     11-06-2024

राजधानी शिमला के दिल कहलाने वाले उपनगर संजोली मे अब सुरों महफ़िल सजने वाली है. अब शिमला के संजोली मे ही संगीत प्रेमियों को संगीत सीखने से लेकर युवा गायको को नए गानो की रिकॉर्डिंग करने तक की सुविधा मिलने जा रही है। 

सोमवार को मशहूर महफ़िल लोकगायक कपिल शर्मा व उनके सहयोगी सूर्यांश पुंडीर की द सुर कैपिटल म्यूजिक अकादमी का शुभारम्भ हो गया है.  शिमला के उपनगर संजोली व शहर के अन्य हिस्सों मे रहने वाले संगीत प्रेमियों को अपना हुनर निखारने का सुनहरा अवसर मिलेगा। 

मशहूर गायक कपिल शर्मा ने कहा कि नशा आज समाज का दुश्मन बन गया है  नशा युवा पीढ़ी को दिन प्रतिदिन अपनी जकड़ मे जकड़ता जा रहा है युवा सिंथेटिक ड्रग्स की और आकर्षित हो रहा है.ऐसे बचपन से ही युवाओं को सही दिशा देने के उद्देश्य से आज द सुर कैपिटल म्यूजिक अकादमी का शुभारम्भ किया है। 

उन्होंने कहा कि अकादमी मे संगीत से जुडी हर तरह की शिक्षा दी जाएगी. जिसमे संगीत को सीखने से लेकर गाने की रिकॉर्डिंग तक की सुविधा मिलेगी.  कपिल शर्मा ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि लोगो का भरपूर सहयोग मिलेगा। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow