सनसनीखेज : बुजुर्ग पति-पत्नी की हत्या, गोशाला से दोनों के शव बरामद 

जिला बिलासपुर के बरमाणा थाना के तहत ग्राम पंचायत सिकरोहा के चंदपुर गांव में बुजुर्ग पति-पत्नी की हत्या कर दी गई है। दोनों के शव घर के पास गोशाला में मिले हैं। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच कर रही

Jun 9, 2024 - 12:40
 0  212
सनसनीखेज : बुजुर्ग पति-पत्नी की हत्या, गोशाला से दोनों के शव बरामद 

यंगवार्ता न्यूज़ - बिलासपुर     09-06-2024

जिला बिलासपुर के बरमाणा थाना के तहत ग्राम पंचायत सिकरोहा के चंदपुर गांव में बुजुर्ग पति-पत्नी की हत्या कर दी गई है। दोनों के शव घर के पास गोशाला में मिले हैं। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच कर रही है। एफएसएल टीम को भी बुलाया गया है। 

जानकारी के अनुसार चंदपुर गांव के रूपलाल अपनी पत्नी कमला देवी के साथ घर पर अकेले रहते थे। रविवार सुबह कुछ ग्रामीण उनके घर गए लेकिन वहां न तो रूपलाल मिले और न ही उनकी पत्नी कमला देवी दिखाई दी। ग्रामीणों ने घर के साथ ही बनी गोशाला में जाकर देखा तो बुजुर्ग दंपत्ति खून से लथपथ से मृत पड़े हुए थे। सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं। बताया जा रहा कि कुछ गहने लोगों को रास्ते में भी मिले हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। डीएसपी मुख्यालय मदन धीमान ने बताया कि एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया है। प्रारभिक जांच में मामला हत्या का है। जांच जारी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow