सराहनीय : स्प्रिंग नेक्टर अकादमी से 40 विद्यार्थियों का भारतीय सेना के लिए चयन  

पौंटा साहिब की चर्चित अकादमी स्प्रिंग नेक्टर अकादमी ने एक बार फिर अपने परिणामो का डंका बजाया है। हाल ही मे घोषित हुए अग्निवीर परिणाम मे अकादमी से 40 विद्यार्थियों का चयन भारतीय सेना मे हुआ

Oct 5, 2024 - 13:29
 0  22
सराहनीय : स्प्रिंग नेक्टर अकादमी से 40 विद्यार्थियों का भारतीय सेना के लिए चयन  

यंगवार्ता न्यूज़ - पांवटा साहिब    05-10-2024

पौंटा साहिब की चर्चित अकादमी स्प्रिंग नेक्टर अकादमी ने एक बार फिर अपने परिणामो का डंका बजाया है। हाल ही मे घोषित हुए अग्निवीर परिणाम मे अकादमी से 40 विद्यार्थियों का चयन भारतीय सेना मे हुआ। अकादमी संचालक कुलदीप सिंह ने कहा कि वर्ष 2024  की अग्निवीर भर्ती का परिणाम जिला सिरमौर मे अव्वल रहा है। 

इससे पहले भी अकादमी ने हर क्षेत्र मे अपने विद्यार्थियों का चयन करवाया है। उन्होंने कहा कि अकादमी से 106 विद्यार्थियों ने लिखित परीक्षा पास कर शारीरिक परीक्षा के लिए गये थे। जिसमे से शारीरिक और मेडिकल परीक्षा जैसी कठिन परीक्षा को 62 विद्यार्थियों ने पास किया और अंतिम सूची मे 40 विद्यार्थी का चयन हुआ है। 

अकादमी शिक्षक दीप चौधरी ने कहा कि हम हमेशा विद्यार्थियों के लिए आसान से आसान योजनाये बनाते रहते है और विद्यार्थियों को Smart work की तरफ ज्यादा मेहनत करवाई जाती है जिस से विद्यार्थी कम समय मे ज्यादा चीजों को समझता है जिसका मे परिणाम हमेशा बच्चो के पक्ष। 

उन्होंने  कहा कि आने वाली परीक्षाओं के लिए सभी योजनाये बनाई जा चुकी है ! इस मौके पर अकादमी शिक्षक रामलाल शर्मा , देवेंद्र सहोता , प्रवीण चौधरी, पंकज कश्यप आदि मौजूद रहे। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow