हत्या में बदला दो गुटों का जमीनी विवाद , एक मर्डर के बदले पांच कत्ल, खौफनाक था मंजर

देवरिया जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक जमीन के विवाद में छह लोगों की हत्या हो गई। पहले एक पूर्व जिला पंचायत सदस्य की हत्या की जाती है। उसके बाद प्रतिशोध में गांव की भीड़ आरोपी परिवार पर कहर बनकर टूट पड़ती है। उन्होंने एक लाइन से पूरे परिवार को दर्दनाक मौत दे दी

Oct 2, 2023 - 20:23
 0  434
हत्या में बदला दो गुटों का जमीनी विवाद , एक मर्डर के बदले पांच कत्ल, खौफनाक था मंजर

न्यूज़ एजेंसी - देवरिया  02-10-2023

देवरिया जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक जमीन के विवाद में छह लोगों की हत्या हो गई। पहले एक पूर्व जिला पंचायत सदस्य की हत्या की जाती है। उसके बाद प्रतिशोध में गांव की भीड़ आरोपी परिवार पर कहर बनकर टूट पड़ती है। उन्होंने एक लाइन से पूरे परिवार को दर्दनाक मौत दे दी। 

 

सदर क्षेत्राधिकारी श्रेयस त्रिपाठी ने बताया कि क्षेत्र के ग्राम फत्तेपुर में दो पक्षों में जमीनी विवाद को लेकर छह लोगों की हत्या कर दी गई। इस हिंसक वारदात में एक लडक़ी गंभीर रूप से घायल है, जिसको इलाज के लिए डाक्टरों ने गोरखपुर मेडिकल कालेज रैफर कर दिया है। 

 

उन्होंने बताया कि फत्तेपुर गांव निवासी पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रेम यादव का गांव के ही सत्यप्रकाश दुबे के परिवार से जमीनी विवाद चल रहा था। आज तडक़े प्रेम यादव (40) का शव गाँव के पास मिलने से हडक़ंप मच गया। हत्या के प्रतिशोध में प्रेम यादव के समर्थकों ने सत्य प्रकाश दुबे के घर धावा बोल दिया तथा सत्य प्रकाश, उनकी पत्नी किरण दुबे, पुत्री सलोनी, नंदनी और बेटे अनमोल की हत्या कर दी। 

 

श्री त्रिपाठी ने बताया कि मौके पर जिलाधिकारी अखंड प्रताप सिंह और पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा पहुंचे है। वारदात से गांव में तनाव व्याप्त है, जिसे देखते हुए एहतियात के तौर पर पीएसी बल तैनात किया गया है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow