हरिद्वार की जनता का लगातार मिल रहा बढ़ता आशीर्वाद ही मेरी पूंजी : त्रिवेंद्र सिंह रावत

भारतीय जनता पार्टी के हरिद्वार लोकसभा प्रत्याशी एवं उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि हरिद्वार की जनता का लगातार बढ़ता आशीर्वाद ही मेरी ताकत है और इसी ताकत के फलस्वरूप ही हम इस लोकसभा को 5 लाख वोटो से जीतने जा रहे हैं। उन्होंने स्वामीनारायण आश्रम भूपतवाला स्थित हरिद्वार विधानसभा के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तराखंड राज्य का मुख्यमंत्री रहते हुए उन्होंने इस हरिद्वार की जो सेवा की है वह लोगों के मन में आज भी विद्यमान

Mar 29, 2024 - 19:03
 0  13
हरिद्वार की जनता का लगातार मिल रहा बढ़ता आशीर्वाद ही मेरी पूंजी : त्रिवेंद्र सिंह रावत

सन्नी वर्मा - हरिद्वार  29-03-2024
भारतीय जनता पार्टी के हरिद्वार लोकसभा प्रत्याशी एवं उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि हरिद्वार की जनता का लगातार बढ़ता आशीर्वाद ही मेरी ताकत है और इसी ताकत के फलस्वरूप ही हम इस लोकसभा को 5 लाख वोटो से जीतने जा रहे हैं। उन्होंने स्वामीनारायण आश्रम भूपतवाला स्थित हरिद्वार विधानसभा के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तराखंड राज्य का मुख्यमंत्री रहते हुए उन्होंने इस हरिद्वार की जो सेवा की है वह लोगों के मन में आज भी विद्यमान है। यही कारण है कि आज इतनी बड़ी संख्या में मातृशक्ति और हरिद्वार की जनता मुझे अपना आशीर्वाद देने आए हैं। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता से जो अबकी बार 400 पार का आह्वान किया है। 
आज यहां आई हुई हजारों कार्यकर्ताओं की संख्या और उत्साह के आधार पर कह सकता हूं कि उनके इस आह्वान को हरिद्वार लोकसभा की जनता बड़े अंतर के साथ पूरा करने जा रही है। उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों में देश में जो विकास कार्य हुए हैं उन्होंने भारत की दिशा और दशा बदलने का काम किया है। यही कारण है कि देश का युवा , महिला , किसान और मजदूर आज खुलकर मोदी के साथ खड़ा है और उन्हें लगातार तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए संकल्पबद्ध है। भाजपा के नगर विधायक एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि त्रिवेंद्र के मुख्यमंत्री रहते हुए हरिद्वार विधानसभा में अनेक ऐसे काम हुए हैं जिससे यह विधानसभा आज भारत के पटल पर अपना स्थान रखती है। 
शहर में भूमिगत बिजली , भूमिगत गैस की लाइन , मेडिकल कॉलेज , डिग्री कॉलेज , भूपतवाला में सरकारी अस्पताल जैसे अनेक बड़े काम है जो त्रिवेंद्र सिंह रावत जी के आशीर्वाद से ही उनके मुख्यमंत्री काल में हरिद्वार को मिले हैं इसलिए हरिद्वार विधानसभा  की जनता का भी यह दायित्व बनता है। इस सभी 14 विधानसभा के चुनाव परिणाम में हरिद्वार विधानसभा की जीत का अंतर सबसे ज्यादा होना चाहिए ऐसा निवेदन में हरिद्वार की जनता से करता हैं और इन सभी कामों में जो पारदर्शिता और गुणवत्ता का समावेश है वह भी ऐतिहासिक है। भाजपा के जिला उपाध्यक्ष विकास तिवारी ने कहा कि आज देश को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जो सम्मान मिला है वह भी मोदी सरकार के 10 साल के कार्यों का प्रतिफल है आज भारत का मस्तक गर्व से पूरी दुनिया के सामने खड़ा है।  
भारत की विदेश नीति ने भारत को एक नई पहचान दी है उन्होंने बताया कि जल्द ही हरिद्वार विधानसभा के कनखल और हरिद्वार में माननीय त्रिवेंद्र सिंह रावत जी का रोड शो किया जाएगा जिसमें सभी हरिद्वार वासी प्रतिभाग करेंगे। आज के कार्यक्रम में भाजपा मंडल अध्यक्ष तरुण नय्यर हीरा सिंह बिष्ट राजेश शर्मा अनिरुद्ध भाटी सुनील अग्रवाल गुड्डू राजकुमार अरोड़ा अनु कक्कड़ आभा शर्मा हरजीत सिंह विदित शर्मा दीपांशु विद्यार्थी पार्षद विनीत जोली अनिल वशिष्ठ सपना शर्मा मन्नू सैनी मोनिका सैनी निशा नौटियाल विवेक उनियाल ललित सिंह रावत प्रीत कमल सारस्वत आदि उपस्थित रहे। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow