झूठ के सहारे राजनीति चला रहे हैं अनुराग , ऊना से तलवाड़ा आज तक नहीं पहुंची रेल , कब पहुंचेगी हमीरपुर : सीएम

अनुराग झूठ के सहारे अपनी राजनीति चला रहे हैं। मोदी व अनुराग ने दस साल पहले कहा कि एक साल में रेल लाइन तलवाड़ा पहुंच जाएगी , वे जनता को बताएं कि अब फाइल क्यों दबी हुई है। यह बात चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कही। उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर 20 साल सांसद जीतकर जा रहे हैं , लेकिन न तो ऊना से तलवाड़ा तक रेल लाइन पहुंची न ही हमीरपुर तक। लोकतंत्र में जनबल सबसे बड़ी ताकत है

May 28, 2024 - 19:46
May 28, 2024 - 19:57
 0  15
झूठ के सहारे राजनीति चला रहे हैं अनुराग , ऊना से तलवाड़ा आज तक नहीं पहुंची रेल , कब पहुंचेगी हमीरपुर : सीएम

यंगवार्ता न्यूज़ - ऊना   28-05-2024

अनुराग झूठ के सहारे अपनी राजनीति चला रहे हैं। मोदी व अनुराग ने दस साल पहले कहा कि एक साल में रेल लाइन तलवाड़ा पहुंच जाएगी , वे जनता को बताएं कि अब फाइल क्यों दबी हुई है। यह बात चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कही। उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर 20 साल सांसद जीतकर जा रहे हैं , लेकिन न तो ऊना से तलवाड़ा तक रेल लाइन पहुंची न ही हमीरपुर तक। लोकतंत्र में जनबल सबसे बड़ी ताकत है, इसलिए भाजपा के झूठ व धनबल को जनता 1 जून को करारा जवाब दे। गांधी परिवार का हिमाचल के साथ गहरा नाता है। 
इंदिरा गांधी ने हिमाचल को अलग राज्य बनाया। सोनिया गांधी ने देश की एकता व अखंडता के लिए प्रधानमंत्री का पद त्याग दिया आजकल कोई प्रधान व पंच का पद नहीं छोड़ता। भाजपा झूठ पर झूठ परोसने में लगी हुई है। लेकिन, उसका चाल, चेहरा व चरित्र बेनकाब हो चुका है। मुख्यमंत्री ने कहा कि गगरेट में चाय, पकौड़े वालों, पेट्रोल पंप, ढाबों व दुकानों पर चैतन्य टैक्स लगा हुआ था। कोई अफसर गगरेट आने को तैयार नहीं था, एक अफसर ने तो मुझे कहा कि काजा भेज दो पर गगरेट मत भेजो। अफसर कमीशन के पैसे एकत्रित करने को तैयार नहीं थे। 
बिकाऊ विधायक चैतन्य का लक्ष्य हर साल 15 करोड़ रुपये कमाने का था, जो हमारी सरकार के भ्रष्टाचार के चोर दरवाजों को बंद करने के कारण संभव नहीं था। भाजपा जितना मर्जी जोर लगा ले यह सरकार पांच साल चलेगी और जनसेवा काम बदस्तूर जारी रहेगा। न तो भाजपा ओपीएस छीन सकती है न ही महिलाओं की 1500 रुपये पेंशन रुकवा पाएगी। इस अवसर पर सतपाल रायजादा के अलावा गगरेट , कुटलैहड़ व बड़सर में राकेश कालिया , विवेक शर्मा व सुभाष ढटवालिया के पक्ष में मतदान की अपील की। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow