कांग्रेस को भारत के कानून पालन में आपत्ति क्यों , इनकम टैक्स रिटर्न फाइल न कर अब कर रही राजनीति : अनुराग ठाकुर

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और युवा एवं खेल मामलों के मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर आज जम्मू कश्मीर प्रवास पर थे। इस दौरान उन्होंने जम्मू के इंदिरा चौक व कटरा में स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लिया जिसमें जम्मू के सांसद व भाजपा प्रत्याशी जुगल किशोर का नामांकन कार्यक्रम प्रमुख था। इस दौरान अनुराग ठाकुर ने भाजपा जम्मू कश्मीर के अध्यक्ष रविन्द्र रैना , सह प्रभारी आशीष सूद व अन्य गणमान्यों के साथ विशाल जनसभाओं को संबोधित कर जनता से जुगल किशोर को भारी मतों से पुनः सांसद बनाने व अबकी बार 400 पार के संकल्प को साकार करने का आह्वान किया

Mar 30, 2024 - 19:44
Mar 30, 2024 - 19:49
 0  15
कांग्रेस को भारत के कानून पालन में आपत्ति क्यों , इनकम टैक्स रिटर्न फाइल न कर अब कर रही राजनीति : अनुराग ठाकुर

न्यूज़ एजेंसी - जम्मू  30-03-2024

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और युवा एवं खेल मामलों के मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर आज जम्मू कश्मीर प्रवास पर थे। इस दौरान उन्होंने जम्मू के इंदिरा चौक व कटरा में स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लिया जिसमें जम्मू के सांसद व भाजपा प्रत्याशी जुगल किशोर का नामांकन कार्यक्रम प्रमुख था। इस दौरान अनुराग ठाकुर ने भाजपा जम्मू कश्मीर के अध्यक्ष रविन्द्र रैना , सह प्रभारी आशीष सूद व अन्य गणमान्यों के साथ विशाल जनसभाओं को संबोधित कर जनता से जुगल किशोर को भारी मतों से पुनः सांसद बनाने व अबकी बार 400 पार के संकल्प को साकार करने का आह्वान किया। अनुराग ठाकुर ने कहा कि मोदी का जम्मू कश्मीर के साथ विशेष स्नेह है।  इसलिए उन्होंने यहां से धारा 370 और 35 ए निरस्त किया। 
मोदी सरकार ने जम्मू कश्मीर के विकास को नए पंख लगाए हैं और यहाँ के लोगों की आशाओं और आकांक्षाओं को नई उड़ान दी है। आज जम्मू कश्मीर में आतंकवाद की घटनाओं में 75 प्रतिशत तक कमी आई है और पत्थरबाजी बंद है। नागरिकों की मृत्यु में 81 फीसदी तक की कमी आई है तो वहीं सुरक्षा कर्मियों की मृत्यु में भी 50% तक की कमी आई है। यह सब सिर्फ और सिर्फ मोदी जी के मजबूत नेतृत्व के कारण संभव हो पाया है। अनुराग ठाकुर ने आगे कहा कि नरेंद्र मोदी ने जम्मू कश्मीर में विकास की गंगा बहाई है। चाहे वो जम्मू से कटरा तक के लिए 6 लेन हाईवे हो , आईआईटी , आईआईएम या एम्स अस्पताल हो , 11 मेडिकल कॉलेज हों या कई केंद्रीय विद्यालय हों, सभी बड़े प्रोजेक्ट्स आज जम्मू कश्मीर में आए हैं। 
यहां नए औद्योगिक पैकेज के कारण बड़ी इंडस्ट्रीज आ रहीं हैं और रोजगार स्वरोजगार के नए अवसर उपलब्ध हुए हैं। मीडिया से बात करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस अहंकार में रहने वाला राजनीतिक दल है। बाकी सभी राजनीतिक दल इनकम टैक्स कानून का पालन करते हैं तो क्या कांग्रेस के लिए अलग से कानून बनाया जाए? क्या यह कांग्रेस द्वारा कानून की धज्जियां उड़ाया जाना नहीं है? उन्हें केवल इनकम टैक्स रिटर्न ही फाइल करनी थी। एक बात यह भी है कि उन्होंने कैश में बेहद बड़ा चंदा लिया है और उसका कोई ब्योरा नहीं दिया है। 
इसको लेकर राहत के लिए वे कोर्ट और अपीलेट अथॉरिटी में भी गए पर उन्हें कहीं से कोई राहत नहीं मिली। इसका स्पष्ट मतलब है कि कांग्रेस पार्टी ने देश के नियमों का उल्लंघन किया है। कांग्रेस ने अपने भ्रष्टाचार की छवि सुधारने के लिए अपना नाम यूपीए से बदलकर इंडी एलाइंस रखा था। इसका कहीं कोई फायदा नहीं हुआ है। आज भी भ्रष्टाचार कांग्रेस के सर चढ़कर बोल रहा है। उनके सांसद के यहां से 350 करोड़ से ज्यादा कैश बरामद होता है। दिल्ली में भी कांग्रेस ने केजरीवाल पर शराब घोटाले का आरोप तो लगाया पर केजरीवाल के ऊपर कारवाई होने पर कांग्रेस उनके साथ खड़ी हो गई।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow