जवाहर नवोदय विद्यालय का परीक्षा में छाए मीनांक कोचिंग सेंटर के छात्र, पांच विद्यार्थियों का हुआ चयन

हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी मीनांक कोचिंग सेंटर का जवाहर नवोदय विद्यालय का परीक्षा परिणाम सराहनीय रहा है। जिस तरह से मीनांक कोचिंग सेंटर एक ग्रामीण क्षेत्र के बच्चों को उत्साहित और प्रेरित

Apr 1, 2024 - 16:26
Apr 1, 2024 - 16:27
 0  44
जवाहर नवोदय विद्यालय का परीक्षा में छाए मीनांक कोचिंग सेंटर के छात्र, पांच विद्यार्थियों का हुआ चयन

यंगवार्ता न्यूज़ - नाहन    01-04-2024

हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी मीनांक कोचिंग सेंटर का जवाहर नवोदय विद्यालय का परीक्षा परिणाम सराहनीय रहा है। जिस तरह से मीनांक कोचिंग सेंटर एक ग्रामीण क्षेत्र के बच्चों को उत्साहित और प्रेरित कर रहा है। वह सचमुच में साराहनीय है। 

जिस तरह के रिजल्ट पिछले 8 वर्षों से मीनांक कोचिंग सेंटर दे रहा है ,वह यह गौरव की बात है।पूरे शिलाई क्षेत्र के लिए भी गौरव की बात है कि इस तरह के शैक्षिक संस्थान अपनी सेवाएं ग्रामीण क्षेत्र में उपलब्ध करवा रहा है। इसलिए 8 वर्षों का परिणाम देखें तो 45 से अधिक बच्चे इस संस्थान ने JNV के लिए दिए हैं।

गौरतलब है कि इस संस्थान में राष्ट्रीय मिलिट्री स्कूल, सैनिक स्कूल, केंद्रीय विद्यालय, जवाहर नवोदय विद्यालय ,छात्रवृत्ति आदि परीक्षाओं की तैयारी करवाई जाती है।
 
इसके अतिरिक्त इस संस्थान में जेबीटी, टीजीटी,पीजीटी, अग्निवीर, पुलिस, फॉरेस्ट गार्ड आदि की भी तैयारी उचित दरो पर करवाते हैं।
प्रथम सूची में वर्ष 2024 के जवाहर नवोदय विद्यालय में चयनित छात्र इस प्रकार से है। 1 गुंजन शर्मा, 2 साक्षित छिंटा,3 अभिनव चौहान 4 सिद्धार्थ राणा, 5 सक्षम शर्मा। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow