21 नवंबर से हमीरपुर के अणु स्टेडियम में होगी महिला नेशनल फुटबॉल चैंपियनशिप 

महिलाओं की सीनियर नेशनल फुटबॉल चैंपियनशिप के ग्रुप एफ के मुकाबले 21 नवंबर से हमीरपुर के अणु स्टेडियम में खेले जाएंगे। मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार एवं हिमाचल प्रदेश फुटबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष सुनील शर्मा बिट्टू ने बताया कि हिमाचल प्रदेश को पहली बार महिलाओं की सीनियर नेशनल फुटबॉल चैंपियनशिप की मेजबानी का गौरव प्राप्त हुआ

Nov 19, 2023 - 19:36
 0  24
21 नवंबर से हमीरपुर के अणु स्टेडियम में होगी महिला नेशनल फुटबॉल चैंपियनशिप 
यंगवार्ता न्यूज़ - हमीरपुर  19-11-2023
महिलाओं की सीनियर नेशनल फुटबॉल चैंपियनशिप के ग्रुप एफ के मुकाबले 21 नवंबर से हमीरपुर के अणु स्टेडियम में खेले जाएंगे। मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार एवं हिमाचल प्रदेश फुटबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष सुनील शर्मा बिट्टू ने बताया कि हिमाचल प्रदेश को पहली बार महिलाओं की सीनियर नेशनल फुटबॉल चैंपियनशिप की मेजबानी का गौरव प्राप्त हुआ है। 
उन्होंने बताया कि ग्रुप एफ में हिमाचल प्रदेश के अलावा भारतीय रेलवे, बिहार , अंडमान निकोबार और महाराष्ट्र की टीमें शामिल है। सुनील शर्मा बिट्टू ने कहा कि इस प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए सभी आवश्यक प्रबंध किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस प्रतियोगिता के माध्यम से हिमाचल प्रदेश में बड़े पैमाने पर फुटबॉल को बढ़ावा मिलेगा और विशेषकर हिमाचल प्रदेश की महिला फुटबॉल खिलाड़ियों को अच्छा एक्स्पोज़र मिलेगा। 
सुनील शर्मा बिट्टू ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के आयोजन से हिमाचल की लड़कियां भी फुटबॉल के खेल को अपनाने के लिए प्रेरित होंगी। उन्होंने जिला हमीरपुर के खेल प्रेमियों और विशेषकर महिला खिलाड़ियों  से इस प्रतियोगिता के मैचों के दौरान अणु स्टेडियम में उपस्थित रहने की अपील की है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow