अलीखड्ड उठाऊ पेयजल योजना को राजनीतिक स्वार्थों की पूर्ति के लिए बनाया जा रहा विवादित : अवस्थी

बिलासपुर और सोलन की सीमा पर स्थित अली खड्ड पर बन रही अलीगढ़ उठाऊ पेयजल योजना को लेकर जहां विधानसभा सत्र के तीसरे दिन जमकर हंगामा

Feb 24, 2024 - 14:53
 0  15
अलीखड्ड उठाऊ पेयजल योजना को राजनीतिक स्वार्थों की पूर्ति के लिए बनाया जा रहा विवादित : अवस्थी

यंगवार्ता न्यूज़ - बिलासपुर    24-02-2024

बिलासपुर और सोलन की सीमा पर स्थित अली खड्ड पर बन रही अलीगढ़ उठाऊ पेयजल योजना को लेकर जहां विधानसभा सत्र के तीसरे दिन जमकर हंगामा हुआ था   वहीं अर्की के विधायक व सीपीएस संजय अवस्थी ने कहा है कि इस योजना को राजनीतिक स्वर्थों की पूर्ति के लिए विवादित बनाया जा रहा है।

 सीपीएस संजय अवस्थी व अर्की के विधायक संजय अवस्थी ने कहा कि इस योजना से लगभग 9 पंचायतें लाभान्वित होंगी इसे राजनीतिक स्वार्थों की पूर्ति के लिए विवादित बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा की यह मुद्दा 30 जनवरी को विधायक प्राथमिकता की बैठक में विधायक रणधीर शर्मा ने मुख्यमंत्री के उठाया था ।उस समय भी मैने स्पष्टीकरण दिया था कि इस परियोजना से 9हजार लोग लाभान्वित होंगे।

जबकि रणधीर शर्मा का कहना था कि योजना अम्बुजा कम्पनी के लिए बन रहा है ।जबकि इस बात की पुष्टि भी हो गयी है कि यह लोगों के लिए बन रही है।इसके लिए जॉइंट कमेटी भी बनाई गई थी।

उन्होंने कहा कि इस योजना को लेकर विवाद भी हुआ और विधायक रणधीर शर्मा भी उसी समय वहां थे। उनके सामने लोगों को उकसाया गया। नतीजन उस स्थान पर पत्थराव हुआ जिसमें पुलिस और अधिकारियों को चोटें आई हैं। उन्होंने कहा कि उस मामले की वीडियो ग्राफी हुई है उक्त मामले में शामिल लोगों के खिलाफ कार्यवाही होनी चाहिए।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow