आईपीएस भगत सिंह ने हमीरपुर में पुलिस अधीक्षक का संभाला पदभार

प्रदेश के मुख्यमंत्री के गृह जिले हमीरपुर को आज नए एसपी मिल गए हैं। भगत सिंह ने हमीरपुर में एसपी का पदभार संभाल लिया है। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि जो भी समस्याएं यहां होगी उन्हें पारदर्शिता तरीके से उन पर कार्रवाई की जाएगी

Jun 11, 2024 - 11:35
 0  11
आईपीएस भगत सिंह ने हमीरपुर में पुलिस अधीक्षक का संभाला पदभार

यंगवार्ता न्यूज़ - हमीरपुर   11-06-2024

प्रदेश के मुख्यमंत्री के गृह जिले हमीरपुर को आज नए एसपी मिल गए हैं। भगत सिंह ने हमीरपुर में एसपी का पदभार संभाल लिया है। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि जो भी समस्याएं यहां होगी उन्हें पारदर्शिता तरीके से उन पर कार्रवाई की जाएगी। यहां बहुत से बड़े-बड़े संस्थान भी है। 

युवा वर्ग को नशे से बचाने के लिए पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद है और इसको लेकर हर जगह घर पकड़ चलती रहती है। हमीरपुर में नशे को लेकर भी कड़े कदम उठाए जाएगे। आम पब्लिक के सहयोग से गांव-गांव में पहुंचकर युवाओं को नशे से दूर रखने के लिए आम लोगों की भी सेवाएं ली जाएगी। 

दिन प्रतिदिन बढ़ते ट्रैफिक को लेकर एसपी भगत ने कहा कि ट्रैफिक सुचारु रूप से चले और किसी तरह की समस्या आम लोगों को ना हो इसके लिए सभी का सहयोग लिया जाएगा। शिमला जिला निवासी भगत सिंह ठाकुर ने वर्ष 1994 में बतौर इंस्पेक्टर पुलिस विभाग में अपने पुलिस करियर की शुरुआत की। सोलन और पांवटा साहिब में एसएचओ के पद पर सेवाएं दी। 

इसके बाद वर्ष 2000 में डीएसपी के पद पर प्रमोट हुए और पांवटा साहिब, राजगढ़ और परवाणू में बतौर डीएसपी में अपनी सेवाएं दी। एचपीयू में मुख्य सुरक्षा अधिकारी के तौर पर भी कार्यभार संभाला। इसके बाद बिलासपुर, सिरमौर और सोलन जिलों में बतौर एएसपी अपनी सेवाएं दी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow