मेधावी छात्रों के लिए शुरू की गई जेईई और नीट की निशुल्क कोचिंग के विद्यार्थियों को डीसी ने दिए टिप्स

उपायुक्त हेमराज बैरवा की विशेष पहल पर जिला के मेधावी विद्यार्थियों के लिए आरंभ की गई जेईई और नीट परीक्षा की निशुल्क कोचिंग क्लासेज में शिक्षकों के अलावा स्वयं उपायुक्त भी बच्चों का मार्गदर्शन एवं उत्साहवर्द्धन कर रहे हैं। इसी क्रम में शनिवार को उपायुक्त एक बार फिर इन बच्चों के बीच पहुंचे

Dec 30, 2023 - 17:19
Dec 30, 2023 - 17:29
 0  15
मेधावी छात्रों के लिए शुरू की गई जेईई और नीट की निशुल्क कोचिंग के विद्यार्थियों को डीसी ने दिए टिप्स
यंगवार्ता न्यूज़ - हमीरपुर  30-12-2023
उपायुक्त हेमराज बैरवा की विशेष पहल पर जिला के मेधावी विद्यार्थियों के लिए आरंभ की गई जेईई और नीट परीक्षा की निशुल्क कोचिंग क्लासेज में शिक्षकों के अलावा स्वयं उपायुक्त भी बच्चों का मार्गदर्शन एवं उत्साहवर्द्धन कर रहे हैं। इसी क्रम में शनिवार को उपायुक्त एक बार फिर इन बच्चों के बीच पहुंचे। 
राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला हमीरपुर में शनिवार को लगाई गई कोचिंग क्लास में उपायुक्त ने बच्चों को प्रतियोगी परीक्षाओं के संबंध में कुछ महत्वपूर्ण टिप्स भी दिए। उन्होंने विद्यार्थियों से कहा कि वे अनुशासन, समर्पण और सुनियोजित ढंग से जेईई और नीट की तैयारी करेंगे तो उन्हें इन प्रतिष्ठित परीक्षाओं में सफलता अवश्य मिलेगी। हेमराज बैरवा ने बताया कि अभी 10 जनवरी तक प्रत्येक शुक्रवार और शनिवार को ये कक्षाएं संचालित की जाएंगी। 
12वीं की बोर्ड परीक्षा समाप्त होते ही ये कक्षाएं दोबारा आरंभ की जाएंगी। इस अवसर पर उच्चतर शिक्षा उपनिदेशक अनिल कौशल, केंद्रीय विद्यालय हमीरपुर के प्रधानाचार्य सुनील चौहान, राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला की प्रधानाचार्य पूनम चौहान, निशुल्क कोचिंग कार्यक्रम के नोडल अधिकारी मनोहर लाल और अन्य शिक्षक भी उपस्थित थे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow