कंगना रनौत को सीआईएसएफ गार्ड ने जड़ा थप्पड़ , चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुई घटना 

बॉलीवुड अभिनेत्री और नव निर्वाचित भाजपा सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर आज एक सीआईएसएफ कांस्टेबल ने थप्पड़ जड़ दिया , जिसके चलते एयरपोर्ट पर हंगामा खड़ा हो गया। बताते हैं कि भारतीय जनता पार्टी की मंडी से नव निर्वाचित सांसद कंगना रनौत गुरुवार दोपहर करीब 3:00 बजे चंडीगढ़ एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हो रही थी कि इसी दौरान सीआईएसएफ की महिला कांस्टेबल ने उसकी तलाशी ली

Jun 6, 2024 - 19:11
 0  199
कंगना रनौत को सीआईएसएफ गार्ड ने जड़ा थप्पड़ , चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुई घटना 
यंगवार्ता न्यूज़ - चंडीगढ़  06-06-2024
बॉलीवुड अभिनेत्री और नव निर्वाचित भाजपा सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर आज एक सीआईएसएफ कांस्टेबल ने थप्पड़ जड़ दिया , जिसके चलते एयरपोर्ट पर हंगामा खड़ा हो गया। बताते हैं कि भारतीय जनता पार्टी की मंडी से नव निर्वाचित सांसद कंगना रनौत गुरुवार दोपहर करीब 3:00 बजे चंडीगढ़ एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हो रही थी कि इसी दौरान सीआईएसएफ की महिला कांस्टेबल ने उसकी तलाशी ली। 
तलाशी के दौरान ही सीआईएसएफ  महिला कांस्टेबल ने कंगना को थप्पड़ जड़ दिया , जिसके चलते एयरपोर्ट पर खूब हंगामा हुआ। कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर की है जिस पर उसने नाराजगी जाहिर करते हुए न्याय मांगा है। सोशल मीडिया एक्स अपलोड किए गए वीडियो में बताया गया है कि कंगना रनौत के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक  सीआईएसएफ कांस्टेबल ने बदसलूकी की है। 
कंगना ने कहा कि न केवल उसके साथ बदसलूकी हुई , बल्कि सीआईएसएफ  कांस्टेबल ने उसे थप्पड़ भी जड़ दिया। कंगना रनौत ने मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है। साथ ही बताते हैं कि उसने कांस्टेबल को निलंबित करने की भी मांग की है। बताते है कि सीआईएसएफ की महिला कांस्टेबल किसान आंदोलन को लेकर कंगना रनौत द्वारा की गई बयानबाजी से नाराज थी जिसके चलते उसने गुस्से में कंगना रनौत को थप्पड़ मार दिया। 
गौर हो कि सिने अभिनेत्री कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ा था जिसमें उसने अपने प्रत्याशी को करीब 74000 से अधिक मतों से पराजित किया था और कंगना रनौत आज चंडीगढ़ से दिल्ली के लिए रवाना हो रही थी कि इसी दौरान यह घटना घट गई। 
 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow