चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर चलते ट्रक में भड़की आग , लाखों रुपए का नुकसान

मंडी जिला में नैशनल हाईवे पर फिल्मी स्टाइल में सड़क पर चलते हुए ट्रक को लगी आग लग गई और पल भर में गाड़ी का अगला हिस्सा आग की भेंट चढ़ गया। हादसा चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर पंडोह डैम के पास पेश आया है। इस हादसे में ट्रक मालिक का लाखों रुपए का नुकसान हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर वीरवार दोपहर 1 बजे ट्रक मनाली से बिलासपुर की ओर जा रहा था

Jun 6, 2024 - 20:16
 0  13
चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर चलते ट्रक में भड़की आग , लाखों रुपए का नुकसान

यंगवार्ता न्यूज़ - मंडी  06-06-2024
मंडी जिला में नैशनल हाईवे पर फिल्मी स्टाइल में सड़क पर चलते हुए ट्रक को लगी आग लग गई और पल भर में गाड़ी का अगला हिस्सा आग की भेंट चढ़ गया। हादसा चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर पंडोह डैम के पास पेश आया है। इस हादसे में ट्रक मालिक का लाखों रुपए का नुकसान हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर वीरवार दोपहर 1 बजे ट्रक मनाली से बिलासपुर की ओर जा रहा था। 
जैसे ही यह ट्रक पंडोह डैम कैंची मोड़ के पास पहुंचा तो ट्रक के अगले हिस्से से धुआं उठने लगा। ट्रक चालक प्रकाश चंद ने मुस्तैदी दिखाते हुए गाड़ी को सड़क किनारे खड़ा किया और अपने एक अन्य साथी संग ट्रक से छलांग लगा दी। दोनों के छलांग लगाते ही ट्रक ने भयंकर आग पकड़ ली और ट्रक का अगला हिस्सा धू-धू कर जलने लगा। मौके पर मौजूद स्थानीय लोग व फोरलेन निर्माण में लगे मजदूर आग बुझाने के लिए घटनास्थल की ओर दौड़े लेकिन आग की लपटें अधिक होने के कारण आग पर काबू पाना संभव न हो सका। 
इसके बाद बीबीएमबी फायर ब्रिगेड की टीम को मौके पर बुलाया गया , तब जाकर आग पर काबू पाया गया। इस घटना में ट्रक का अगला हिस्सा जलकर पूरी तरह से राख हो गया है। सूचना मिलने के उपरांत पंडोह चौकी की टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। चालक प्रकाश चंद ने बताया कि वह मनाली से सीमेंट छोड़कर वापस बरमाणा की तरफ जा रहा था। वहीं पुलिस चौकी प्रभारी पंडोह राजेंद्र कुमार ने बताया कि इस घटना में चालक व सहयोगी पूरी तरह सुरक्षित हैं। आग लगने का क्या कारण रहा अभी इसकी जांच जारी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow