अपनी ही कही बातों पर बाद में मुखर जाते हैं विक्रमादित्य सिंह , सरकार बिना पैसों के कैसे बनाएगी सड़कें : जयराम ठाकुर

पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत के लिए नाचन के चैलचौक और बल्ह के रिवालसर में रोड शो के बाद जनसभा में कांग्रेस पर जबरदस्त तरीके से हमलावर हुए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार है ही नहीं। ये गिर चुकी है

Apr 20, 2024 - 19:17
Apr 20, 2024 - 19:46
 0  55
अपनी ही कही बातों पर बाद में मुखर जाते हैं विक्रमादित्य सिंह , सरकार बिना पैसों के कैसे बनाएगी सड़कें : जयराम ठाकुर

यंगवार्ता न्यूज़ - मंडी  20-04-2024
पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत के लिए नाचन के चैलचौक और बल्ह के रिवालसर में रोड शो के बाद जनसभा में कांग्रेस पर जबरदस्त तरीके से हमलावर हुए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार है ही नहीं। ये गिर चुकी है , मुख्यमंत्री को कोई नैतिक अधिकार कुर्सी पर बैठने कर नहीं रह गया है। अपने ही विधायकों को उन्होंने चुन चुन कर प्रताड़ित किया। उन्हें समझ लेना चाहिए कि देश और प्रदेश की जनता भाजपा के साथ चलना चाहती है। आपने झूठ बोलकर सत्ता हथियाई है। यही जनता आपको अब सत्ता से  बाहर का रास्ता दिखाएगी। 
उन्होंने कहा कि पूरा देश कह रहा है कि अबकी बार आएंगे तो मोदी ही लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष और निवर्तमान सांसद प्रतिभा सिंह के बार बार मना करने के बावजूद पीडब्ल्यूडी मंत्री चुनाव लड़ने को तैयार हो गए हैं। उन्हें इस पर विचार कर लेना चाहिए , क्योंकि कांग्रेस कार्यकर्ता ही कह रहे हैं कि ये साजिश का शिकार हुए हैं। उन्होंने नाचन के चैलचौक में भाजपा  प्रत्याशी कंगना रनौत के लिए रोड शो के बाद विशाल चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हिमाचल कांग्रेस नेता एक दूसरे को धक्का देने की कोशिश में लगे हुए हैं। 
पता नहीं क्या मजबूरी होगी कि इसी मंडी सीट से सांसद रही मां पहले जब इंकार कर चुकी है तो बेटा मंत्री पद छोड़कर दिल्ली जाने को बेकरार है। उन्होंने कहा कि ये मैं नहीं कह रहा ये इनके ही लोग बोलने लगे हैं कि मित्रों ने इनको आगे कर बर्बाद कर दिया है। उन्होंने कहा कि मैं विक्रमादित्य सिंह के प्रत्याशी बनने का स्वागत करता हूं वे आएं और चुनाव लड़ें। वे शिमला से उठकर मंडी आ रहे हैं जबकि हमारी प्रत्याशी मंडी की ही हैं। इस मौके पर पूर्व सीएम एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि कंगना रनौत ने ठीक सवाल विक्रमादित्य सिंह से उठाया है और अब वे मंडी संसदीय क्षेत्र के लोगों की डाकिया बनकर ही काम करेंगी। 
कांग्रेस प्रत्याशी सोशल मीडिया पर तो बड़ी-बड़ी बातें करते हैं लेकिन जब हकीकत में काम करने की बारी आती है तो कहते हैं कि वे कोई डाकिया नहीं है। उन्होंने डाकिये और प्रदेश के लोगों का अपमान किया है जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पडेगा। सांसद मंडी की है और कहां बैठती है इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहता , लेकिन जो सवाल उठा रहे हैं उनको जवाब देने का मौका आया है कि आपने मंडी के लिए क्या किया। शिव धाम का काम क्यों रोका , क्यों प्रदेश की दूसरी यूनिवर्सिटी का दायरा घटाकर उसको बंद करने की साजिश हो रही है। सांसद प्रतिभा सिंह और पीडब्ल्यूडी मंत्री ने तब क्यों नहीं आवाज उठाई। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow