हमने इलाज के लिए हिमकेयर दिया , कांग्रेस ने उसे भी बंद कर दिया , हर मोर्चे पर नाकाम है सुक्खू सरकार : जयराम ठाकुर

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि राज्य सरकार हर मोर्चे पर फेल हो गई है। बहुमत तो वह खो ही चुकी थी लोगों की नज़रों में भी गिर चुकी है। जल्दी ही कांग्रेस की सरकार प्रदेश में इतिहास बन जाएगी। जबसे कंगना को टिकट मिला है कांग्रेस ने अमर्यादापूर्ण आचरण किया। उल्टी-सीधी बातें की , आपत्तिजनक बातों का विरोध न करके ऐसे लोगों को मौन सहमति दी। कांग्रेस यह याद रखें कि मातृशक्ति के अपमान की कीमत चुकानी पड़ती है

Apr 27, 2024 - 19:13
Apr 27, 2024 - 19:42
 0  39
हमने इलाज के लिए हिमकेयर दिया , कांग्रेस ने उसे भी बंद कर दिया , हर मोर्चे पर नाकाम है सुक्खू सरकार : जयराम ठाकुर
यंगवार्ता न्यूज़ - कुल्लू  27-04-2024
नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि राज्य सरकार हर मोर्चे पर फेल हो गई है। बहुमत तो वह खो ही चुकी थी लोगों की नज़रों में भी गिर चुकी है। जल्दी ही कांग्रेस की सरकार प्रदेश में इतिहास बन जाएगी। जबसे कंगना को टिकट मिला है कांग्रेस ने अमर्यादापूर्ण आचरण किया। उल्टी-सीधी बातें की , आपत्तिजनक बातों का विरोध न करके ऐसे लोगों को मौन सहमति दी। कांग्रेस यह याद रखें कि मातृशक्ति के अपमान की कीमत चुकानी पड़ती है। चुनाव लोकसभा का है इसलिए अगर बात करनी है तो मुद्दों पर करनी चाहिए लेकिन 15 महीने की नाकामी के बाद उनके पास उपलब्धियां गिनाने के लिए कुछ बचा ही नहीं हैं। 
इसलिए वह इधर-उधर की बातें कर रहे हैं। निरमंड के पन्ना प्रमुख सम्मेलन में बोलते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने सिर्फ़ ताला लगाया, इसलिए वह विकास के मुद्दे पर चुनाव नहीं लड़ने से भाग रहे हैं। इस मौके पर उनके साथ मंडी संसदीय प्रत्याशी कंगना रनौत आनी के विधायक लोकेंद्र कुमार और अन्य स्थानीय नेता और पदाधिकारी उपस्थित रहे। जयराम ठाकुर ने कहा कि पंद्रह महीने की सरकार में 15 पैसे का काम नहीं किया है। अपनी नई योजनाएँ नहीं चलाई तो कोई बात नहीं , लेकिन जो पुरानी योजनाएं चल रही थी, उन्हें भी बंद कर दिया। हिमकेयर की योजना से प्रदेश के लाखों लोगों को बीमारी के समय 5 लाख का मुफ्त इलाज मिल रहा था वह भी बंद कर दिया। 
सरकार लोगों को इलाज तक की सुविधा भी नहीं दे पा रही है। असहायों के लिए सहारा योजना चलाई वह भी बंद कर दी। इससे दुर्भाग्यपूर्ण कुछ भी नहीं हो सकता है। एक लाख नौकरियां देने के लिए कहा था, एक नौकरी नहीं दी, 11 हज़ार से ज़्यादा युवाओं को नौकरी से निकाल दिया। इस सरकार ने एक भी काम विकास के नहीं किए है। प्रदेश की अर्थव्यवस्था को चौपट कर दिया। आज कहीं भी एक पैसे के विकास का काम नहीं हो रहा है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि इस बार देश के ही नहीं दुनिया के लोग भी चाहते हैं कि नरेन्द्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने। 
आप सभी लोग कंगना रनौत को भारी मतों से जिताकर दिल्ली भेजिए वह आपका डाकिया बनेंगी। आपके हर सुख-दुःख को नरेंद्र मोदी तक पहुचाएंगी और उनके समाधान होगा , क्योंकि यह मोदी की गारंटी है। जयराम ठाकुर ने सभा में कार्यकर्ताओं के उत्साह की सराहना करते हुए कहा कि इतने ख़राब मौसम में भी सभी का सम्मेलन में पहुंचना बहुत बड़ी बात है। इस उत्साह को देखकर की यह पता चल रहा है कि मतगणना के दिन सभी रिकॉर्ड टूट जाएंगे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow